साउथ में और भी कई फिल्में सफल हुई हैं : तमन्ना भाटिया

July 26, 2021

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि उन्होंने दक्षिण में और भी कई सफल फिल्में देखी हैं।

तमन्ना दक्षिण फिल्म उद्योग में सबसे प्रमुख नामों में से एक हैं और उन्होंने बॉलीवुड में 'हिम्मतवाला', 'एंटरटेनमेंट', 'हमशकल्स' और 'तूतक तूतक तूतिया' जैसी फिल्मों के साथ अभिनय किया है।

दक्षिण या बॉलीवुड फिल्मों में से कौन सा एक शीर्षक आपके के लिए सबसे कठिन है, इस बारे में पूछे जाने पर तमन्ना ने आईएएनएस से कहा, "मैंने दक्षिण में बहुत अधिक सफल फिल्में देखीं और यह बहुत सरल है। उद्योग बिल्कुल उसी अंदाज में काम करते हैं। कोई अंतर नहीं है काम में। अंत में, जहाँ भी आपको सफलता मिलती है, वह स्थान आपको बहुत अधिक स्वीकार करता है, है ना।"



31 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्होंने 'बाहुबली' फ्रैंचाइजी, 'अनबनवन असरधवन अदांगधवनसे', 'केजीएफ चैप्टर 1' और 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' सहित कई अन्य दक्षिणी ब्लॉकबस्टर में अभिनय किया है, वैश्विक दर्शक तक पहुँचने की इच्छा रखती है।

वो कहती हैं, "मुझे लगता है कि मुझे वह प्यार मिल गया और मैं चाहती हूं कि मैं जिस तरह का काम कर रही हूं, मैं वैश्विक दर्शक तक पहुंच सकूंगा।"

अभिनेत्री, जिसे हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर वेब-सीरीज 'नवंबर स्टोरी' में देखा गया था, अब हिंदी थ्रिलर 'अंधाधुन' के तेलुगु रीमेक के लिए तैयार है।

तेलुगु संस्करण का निर्देशन मेरलापाका गांधी ने किया है।


आईएएनएस
नई दिल्ली

News In Pics