सनसनी फैलाने के लिए सोशल मीडिया का दुरुपयोग न करें : अनिल कपूर

September 15, 2021

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने कहा, "मेरी सलाह है, ट्रिगर-खुश न हों, सोशल मीडिया का सकारात्मक उपयोग करें जैसा कि हो सकता है। प्यार और सकारात्मक संदेश फैलाने के लिए एक महान मंच। इसे नकारात्मक रूप से इस्तेमाल करने की कोशिश न करें और सनसनी फैलाने के लिए इसका दुरुपयोग न करें।"

\'मिस्टर इंडिया\' बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर अपने वर्कआउट वीडियो से लेकर पारिवारिक तस्वीरों और भतीजे अर्जुन कपूर के साथ अपनी मस्ती से लेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। हालांकि, अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान के साथ चैट शो \'पिंच सीजन 2\' पर बातचीत के दौरान अभिनेता ने सावधानी बरती।

यह पूछे जाने पर कि वह सोशल मीडिया की शक्ति को कैसे देखते हैं और उनके पास अपने प्रशंसकों के लिए कोई सलाह है, तो \'मिस्टर इंडिया\' ने कहा, "मेरी सलाह है, ट्रिगर-खुश न हों, सोशल मीडिया का सकारात्मक उपयोग करें जैसा कि हो सकता है। प्यार और सकारात्मक संदेश फैलाने के लिए एक महान मंच। इसे नकारात्मक रूप से इस्तेमाल करने की कोशिश न करें और सनसनी फैलाने के लिए इसका दुरुपयोग न करें।"

कपूर ने आगे कहा, "जब आपको किसी मामले के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो आप उस पर टिप्पणी क्यों करते हैं? चुप रहना और अपने काम पर ध्यान देना बेहतर है।"
 


आईएएनएस
मुंबई

 
News In Pics