कंगना रनौत ने दर्ज कराई एफआईआर

December 1, 2021

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश पुलिस को शिकायत देकर कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा ने कहा कि अभिनेत्री को हालांकि वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है लेकिन पुलिस सतर्क हो गई है।

अभिनेत्री ने मंगलवार सुबह इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि उन्होंने एक पोस्ट मुंबई आतंकी हमले शहीदों को याद करते हुए लिखी थी जिसके बाद उन्हें ब¨ठडा के किसी व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है।

कंगना ने स्वर्ण मंदिर में अपने परिजनों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में कहा, ‘‘मैंने एक पोस्ट में  लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना और न ही भूलना। इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही गद्दारों का हाथ होता है।

देशद्रोही गद्दारों को कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यांरच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं।

उन्होंने लिखा है कि उनकी इस पोस्ट पर उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। ब¨ठडा के एक व्यक्ति ने उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पंजाब के मुख्यमंत्री को इस धमकी पर तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश देने के लिए कहा है और उम्मीद जताई है कि पंजाब सरकार कार्रवाई करेगी। 

 


वार्ता
शिमला

News In Pics