राम गोपाल वर्मा ने की अल्लू अर्जुन की तारीफ, फिर डिलीट किए ट्वीट

January 19, 2022

राम गोपाल वर्मा ने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'पुष्पा' के लिए अल्लू अर्जुन की प्रशंसा की। उनके ट्वीट ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। वर्मा ने अल्लू अर्जुन की प्रशंसा करते हुए कई ट्वीट लिखे, लेकिन बाद में उनमें से अधिकांश को डिलीट कर दिया।

'शिवा' फिल्म के निर्माता ने अपने ट्विटर पर तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी और उनके परिवार पर निशाना बनाते हुए कहा कि अल्लू अर्जुन नया 'मेगास्टार' हैं। वर्मा ने टिप्पणी की, "अन्य सभी मेगा हीरो भविष्य में केवल अल्लू अर्जुन के रिश्तेदारों के रूप में जाने जाएंगे।"

वर्मा के कुछ ट्वीट्स से ऐसा लगा कि वे चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण के परिवार को चिढ़ाना चाहते हैं। 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन के प्रदर्शन की सराहना करते हुए निर्देशक ने ऐसे प्रतिभाशाली बेटे को दुनिया में लाने के लिए पिता अल्लू अरविंद को भी टैग किया।

वर्मा ने बाद में अपने ट्वीट्स को डिलीट कर दिया, जिसमें उन्होंने अल्लू अर्जुन को नया 'मेगास्टार' कहा। टॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक चिरंजीवी को मेगास्टार कहा जाता था।

यह पहली बार नहीं है, जब वर्मा ने चिरंजीवी और उनके परिवार के सदस्यों पर टिप्पणी की है। उन्होंने पहले पवन कल्याण और उनके राजनीतिक करियर पर भी टिप्पणियां की थीं।
 


आईएएनएस
हैदराबाद

News In Pics