दुल्हन बनीं हंसिका मोटवानी, सोहेल संग लिए सात फेरे

December 5, 2022

तेलुगु और तमिल अभिनेत्री हंसिका मोटवानी और उनके लंबे समय के प्रेमी, व्यवसायी सोहेल कथूरिया रविवार शाम जयपुर के मुंडोता महल में शादी के बंधन में बंध गए।

नकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसमें हंसिका को लाल लहंगा पहने देखा जा सकता है और सोहेल हाथी दांत रंग की शेरवानी में डैशिंग लग रहे हैं।

शादी के वेन्यू में एंट्री से लेकर 'वरमाला' सेरेमनी तक इस कपल को हर पल एन्जॉय करते देखा जा सकता है।

शादी की रस्म के बाद दोनों को एक-दूसरे का हाथ थामे देखा जा सकता है। अद्भुत आतिशबाजी और भव्य सजावट ने पूरे अवसर की शोभा बढ़ा दी।

दुल्हन बनी हंसिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी के साथ लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है। इस तस्वीर में हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही है।

हंसिका अपनी शादी को लेकर बीते कई दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई थी। जिसके बाद आखिरकार कल यानी रविवार को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

उनकी प्री-वेडिंग तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और उनके प्रशंसक और दोस्त शुभकामना संदेश शेयर कर रहे हैं। प्री-वेडिंग डे पार्टी में हंसिका को सफेद रंग की चमकदार पोशाक पहने देखा जा सकता है, जबकि सोहेल ने सफेद रंग का टक्सीडो पहना था। उन्हें अलग-अलग गानों पर एक साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें 2014 की फिल्म 'बैंग बैंग' से ऋतिक-कटरीना का हिट गाना 'तू मेरी' भी शामिल है।

'हल्दी' रस्म के लिए भी दोनों ने व्हाइट फ्लोरल आउटफिट पहना था। यह जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी और अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही थी।

हंसिका ने अपने 'संगीत' समारोह से तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें वह गुलाबी लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि सोहेल ने काली शेरवानी से सबको चौंका दिया।

कुछ दिन पहले, हंसिका ने अपने 'मेहंदी' समारोह और अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी से मनमोहक तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए।

हंसिका ने हिंदी फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और 'देसमुदुरु', 'कांत्री' और 'मस्का' सहित कई तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया। वह तमिल फिल्मों, जैसे 'मपिल्लई' और 'एंजेयुम कधल' में भी नजर आ चुकी हैं। वह आगे 'पार्टनर', '105 मिनट्स', 'माई नेम इज श्रुति' और 'राउडी बेबी' में भी नजर आने वाली हैं।
 

 


ऐजेंसी
मुंबई

News In Pics