बॉलीवुड में एंट्री को तैयार आर्यन खान, पापा शाहरुख ने दी बधाई

December 7, 2022

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, जो अपनी स्पाई-थ्रिलर फिल्म 'पठान' के लिए तैयार हैं, इस वक्त एक गौरवान्वित पिता होकर काफी खुश हैं क्योंकि उनके बड़े बेटे आर्यन खान ने अपनी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है और काम करने के लिए तैयार हैं। आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पहली फिल्म का स्टेटस शेयर किया। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक क्लैपर बोर्ड और पूल टेबल पर बंधी हुई स्क्रिप्ट के साथ एक तस्वीर साझा की। बाउंड स्क्रिप्ट पर फॉर आर्यन खान लिखा हुआ है।

आर्यन ने अपने अंगूठे से फिल्म के शीर्षक को छुपाया लेकिन यह बताया कि फिल्म का निर्माण शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।

जैसा कि उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "लेखन से लिपटा हुआ.. एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता।"

वैसे ही आर्यन के पिता शाहरुख खान ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "वाह.. सोचो.. विश्वास करो.. सपना देखो, अब हिम्मत की बात है.. पहले वाले के लिए आपको शुभकामनाएं, यह हमेशा खास होता है।"

शाहरुख एक व्यावहारिक पिता के रूप में जाने जाते हैं और सार्वजनिक रूप से अपने बच्चों के लिए अपना स्नेह और प्रोत्साहन प्रदर्शित करने से नहीं कतराते हैं। छोटे बेटे अबराम के साथ उनकी जन्मदिन की तस्वीरें उसी का प्रमाण हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख की पाइपलाइन में तीन रिलीज हैं जवान, डंकी, पठान। वह सलमान खान-स्टारर टाइगर 3 में भी एक विशेष उपस्थिति में दिखाई देंगे।


आईएएनएस
मुंबई

News In Pics