'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अभिनेता ने कोरोना से जीती जंग

April 14, 2020

अभिनेता क्रिस्टोफर हिवुजू, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर श्रृंखला 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' में टॉरमंड गिंट्सबेन की भूमिका निभाते हुए वैश्विक प्रसिद्धि हासिल की, कोविड-19 से लड़ाई जीत गए हैं। अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य को लेकर ताजा जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर कहा, वह और उनकी पत्नी गेरी, जिन्हें लेकर लग रहा था कि वो भी संक्रमित हैं, अब वे दोनों संक्रमण के 'सभी लक्षणों से मुक्त" हैं।

उन्होंने कहा, "हम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और हमारा स्वास्थ्य अच्छा है। मेरी पत्नी गेरी भी कई हफ्तों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद सभी लक्षणों से मुक्त है।"
इसके साथ उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो भी पोस्ट की।

अभिनेता को लगता है कि वे "भाग्यशाली थे कि उन्हें कोविड-19 के हल्के लक्षण थे।"

उन्होंने कहा, "हम उन सभी लोगों के लिए अपना प्यार और संवेदनाएं जताते हैं जिन पर इस वायरस ने कड़ा हमला किया और जिन लोगों ने इस कोरोनो वायरस के कारण अपने प्रियजनों को खोया। आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया सतर्क रहना, दूरी बनाए रखना, अपने हाथों को धोना याद रखें। इस अजीब समय में एक-दूसरे का ख्याल रखें। हमारी ओर से बहुत सारा प्यार।"

पिछले महीने, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया था कि उनका कोरोना वायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है।
 


आईएएनएस
लंदन

News In Pics