'टाइटेनिक' स्टार केट विंसलेट को करियर की शुरुआत में इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर न मिलने का मलाल

March 6, 2024

'टाइटेनिक' स्टार केट विंसलेट को लगता है कि काश उनके करियर की शुरुआत में इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर की मदद मिली होती तो उन्हें उनसे फायदा होता।

'टाइटेनिक' स्टार केट विंसलेट को लगता है कि काश उनके करियर की शुरुआत में इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर की मदद मिली होती तो उन्हें उनसे फायदा होता।

केट ने द न्यूयॉर्क टाइम्स मैगज़ीन को बताया, "हर बार जब मुझे कोई लव सीन करना होता था या आंशिक रूप से नेकेड होना होता था या यहां तक कि किसिंग सीन के लिए भी, मुझे एक इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर से लाभ होता।"

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने आगे कहा, "अगर मेरे साथ कोई होता तो अच्छा होता, क्योंकि मुझे हमेशा अपने लिए खुद खड़ा होना पड़ा है।"

इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर का काम अंतरंग दृश्यों के दौरान एक्टर और डायरेक्टर के बीच कम्युनिकेशन को आसान बनाने में मदद करना है।

डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 48 वर्षीय अभिनेत्री ने कुछ ऐसी चीजों के बारे में बात की, जो वह चाहती थीं कि वह कह सकतीं।

केट ने कहा, “मुझे वह कैमरा एंगल पसंद नहीं है, मैं यहां फुल-फ्रंटल न्यूड खड़े नहीं रहना चाहती, मैं कमरे में इतने सारे लोगों को नहीं चाहती, मैं चाहती हूं कि मेरा ड्रेसिंग गाउन करीब हो...''

'फाइंडिंग नेवरलैंड' स्टार ने आगे कहा: “बस ऐसी ही छोटी-छोटी चीजें। जब आप यंग होते हैं, तो आप लोगों को नाराज करने या असभ्य या दयनीय दिखने से बहुत डरते हैं क्योंकि आपको उन चीजों की आवश्यकता हो सकती है। इसलिए उन परिवेशों में अपने लिए आवाज़ उठाना सीखना बहुत कठिन था।


IANS
Noida

News In Pics