सोमवार, 29 नवम्बर, 2021 का राशिफल

November 29, 2021

जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार, 29 नवम्बर, 2021 का राशिफल।

मेष: सामाजिक गतिविधियों में क्रियाशीलता बढ़ेगी। है। सुन्दर भावनात्मक अभिव्यक्ति से संबंधों मधुरता बढ़ेगी। महत्वपूर्ण प्रयत्न की सार्थकता नए उत्साह का संचार करेगी।
बृषभ:  भविष्य के प्रति निराशाजनक विचारों को मन पर हावी न होने दें। अपने जीवन में सही लक्ष्य व सुदृढ़ता को सुनिश्चित करें तभी जीवन में सही प्रगति कर सकते हैं।
मिथुन: किसी भी प्रयास में आर्थिक अभाव अवरोधक होगा। मन आर्थिक सुदृढ़ता हेतु चिन्तित होगा। राजनीतिज्ञों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा। नए व्यावसायिक यात्राओं का योग बन रहे हैं।
कर्क: बुद्धिमत्ता व परिश्रम का मिला-जुला संयोग का भरपूर लाभ उठाएंगे। आर्थिक क्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। सफलताएं आन्तरिक क्षमताओं का अहसास कराएंगी।         
सिंह:  सामान्य दिनचर्या के साथ व्यतित हो रहे जीवन में उत्साह अभाव। पारिवारिक दायित्वों की चिन्ता उत्पन्न होगी। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें एवं जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें।     
कन्या: छोटी-छोटी पारिवारिक बातों को बाहरी व्यक्तियों से न कहें। पुरानी घटनाओं के स्मरण से मन को कष्ट संभव। महत्वाकांक्षी अभिलाषाएं मन में असंतुष्टि पैदा करेगी।
तुला: तामसिक विचारों को मन से दूर रखें। भावनावों से उद्वेलित मन संबंधों के सुख-दुख के प्रति चिन्तित होगा। भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति में व्यय होने के आसार हैं।
वृश्चिक: विषम परिस्थितियों के मध्य परिश्रम व लगन से प्रगति की ओर अग्रसर होंगे। आर्थिक सुदृढ़ता हेतु मन में नए-नए विचार उत्पन्न होंगे। शासन-सत्ता में व्यस्तता बढ़ेगी।
धनु: निकटस्थ संबंधों में मधुर संवाद से अपनी सुन्दर छवि बनाएं। किसी बड़े आयोजन हेतु समुचित व्यवस्था के लिए मन प्रयत्नशील होगा। कुछ महत्वपूर्ण अभिलाषाओं की पूर्ति के आसार हैं।

मकर: भविष्य के प्रति मन में चिन्ताएं उत्पन्न होंगी। वर्तमान कार्य से मन में असन्तुष्टि उत्पन्न होगी। किसी कार्य को छोटा-बड़ा समझने के बजाए अपने कर्तव्यों का ठीक ढंग से निर्वहन करें।    
कुंभ: ग्रहों की अनुकूलता से कोई अवरोधित कार्य हल होने के आसार हैं। परिजनों के सुख-दुख के प्रति मन चिन्तित होगा। किसी पुराने संबंध में निकटता की अनुभूति करेंगे।
मीन: आपकी व्यग्रता महत्वपूर्ण क्षेत्रों में एकाग्रता का अभाव पैदा करेगी। भौतिक आकांक्षाएं सार्थकता हेतु मन को उद्वेलित करेंगी। कोई छोटी बात भी परिवार में तनाव का कारण बन सकती है।




News In Pics