लंदन में शरीफ की सुरक्षा कड़ी की गई

October 17, 2020
- आईएएनएस
इस्लामाबाद

लंदन में रह रहे पीएमएल-एन के सुप्रीमो और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यह कदम शरीफ के इमराम खान की अगुवाई वाली सरकार और राजनीतिक मामलों में सैन्य हस्तक्षेप की आलोचना करने वाले भाषण देने के बाद उठाया गया है।

डॉन न्यूज ने शनिवार को एक रिपोर्ट में कहा कि 4 स्थानीय सुरक्षाकर्मी स्टैनहोप हाउस में हसन नवाज के कार्यालय में पहुंचे। यहीं से पूर्व प्रमुख ने वीडियो लिंक के जरिए शुक्रवार को गुजरावाला में हुई पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की रैली को संबोधित किया था।

बता दें कि देश के 11 विपक्षी दलों द्वारा पिछले महीने बनाए गए गठबंधन पीडीएम की यह पहली रैली थी।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया निजी तौर पर रखे गए ये सुरक्षाकर्मी पूरे दिन कार्यालय के करीब तैनात रहे। वहीं पूर्व नेता के एवेनफील्स के निवास पर भी निजी सुरक्षाकर्मी देखे गए, जिनकी गाड़ियों पर \'डॉग सिक्योरिटी यूनिट\' के चिन्ह बने हुए थे।

इसके अलावा स्निफर डॉग के साथ दो गार्ड डनरेवन स्ट्रीट पर तैनात थे, जहां एवेनफील्ड हाउस है।

शुक्रवार की दोपहर को ब्रिटेन और यूरोप में व्यापार और निवेश पर प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रवक्ता साहिबजादा जहांगीर के नेतृत्व में पीटीआई के कई कार्यकर्ता स्टैनहोप प्लेस के बाहर इकट्ठे हुए और पीएमएल-एन विरोधी पोस्टर लेकर शरीफ के खिलाफ नारे लगाए।

जहांगीर ने डॉन समाचार को बताया कि वह ब्रिटेन सरकार के कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक \'200 लोगों\' के साथ शरीफ के खिलाफ विरोध करने के लिए कार्यालय परिसर में पहुंचे थे।


 
News In Pics