पाकिस्तान में हुए विमान हादसे पर मोदी ने जताया दुख

May 22, 2020
- आईएएनएस
नई दिल्ली

पाकिस्तान में शुक्रवार को हुए बड़े विमान हादसे पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताया है।

उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। प्रधानमंत्री मोदी ने विमान हादसे पर ट्वीट कर दुख जताते हुए कहा, "पाकिस्तान में एक विमान दुर्घटना के कारण जानमाल को हुए नुकसान से गहरा दुख हुआ। मृतकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं, और घायलो के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।"

Deeply saddened by the loss of life due to a plane crash in Pakistan. Our condolences to the families of the deceased, and wishing speedy recovery to those injured.

— Narendra Modi (@narendramodi) May 22, 2020


बता दें कि लाहौर से कराची जा रहा पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का विमान कराची एयरपोर्ट के पास रिहायशी इलाके में गिर गया। जिससे घटनास्थल के मकानों में आग लग गई। विमान जिन्ना एयरपोर्ट के पास की घनी आबादी वाली माडल कालोनी में गिरा। दुर्घटनाग्रस्त विमान में चालक दल के आठ सदस्य और 99 मुसाफिर सवार थे। ये हादसा कराची में लैंडिंग से ठीक पहले हुआ बताया जाता है।

पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार के मुताबिक, फ्लाइट अ-320 यात्रियों को लाहौर से लेकर कराची जा रही थी कि जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, विमान के उतरने से 10 मिनट पहले उसका संपर्क टूट गया था। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हादसे के कारणों की जांच कराने की बात कही है।
 

 


 
News In Pics