गिरिराज और तेजस्वी के बीच 10 लाख रोजगार को लेकर छिड़ी जंग

August 12, 2022

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर सत्ता में आते ही तुष्टिकरण की नीति शुरू करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार के सेक्युलर सरकार के शीर्ष नेताओं ने हिंदू प्रतीक चिन्ह टीका-शिखा पर हमले शुरू कर दिए हैं।

गिरिराज सिंह का निशाना बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर है जिन्होंने उनके शिखा रखने पर कटाक्ष किया था। दरअसल, दोनों नेताओं के बीच ट्विटर पर इस राजनीतिक घमासान की शुरूआत गिरिराज सिंह द्वारा तेजस्वी यादव के एक इंटरव्यू के वीडियो शेयर करने से हुई। गिरिराज सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी के बयान को भी लिखा जिसमें उन्होंने कहा था कि, 10 लाख रोजगार देने का जो हमने वादा किया था वह हम मुख्यमंत्री बनने पर पूरा करेंगे अभी तो हम उपमुख्यमंत्री हैं।

केंद्रीय मंत्री के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने इंटरव्यू का पूरा वीडियो ट्वीट कर कटाक्ष करते हुए कहा कि इसी वजह से तो भाजपा की यह दुर्दशा है और बिहार में भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं है।

तेजस्वी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह ने चारा घोटाले और मॉल घोटाले का जिक्र करते हुए पूछा कि नीतीश कुमार उनके खानदान को घपले के आरोप में कब बर्खास्त करेंगे। अगले ट्वीट में उन्होंने तेजस्वी यादव पर हिंदू प्रतीक चिन्ह टीका-शिखा पर हमला करने का भी आरोप लगाया।


आईएएनएस
नई दिल्ली

News In Pics