अब रात 10 बजे तक खुले रहेंगे दिल्ली के स्टेडियम

May 27, 2022

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार सभी खेल केंद्रों को खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुला रखने के निर्देश जारी कर रही है।

केजरीवाल ने पत्रकारों से कहा, ‘मेरे संज्ञान में आया है कि खिलाड़ी गर्मी की वजह से परेशान हैं, जबकि स्टेडियम शाम छह या सात बजे तक बंद हो जाते हैं। हम निर्देश दे रहे हैं कि सभी खेल केंद्र रात 10 बजे तक खुले रहें, ताकि खिलाड़ी उनका इस्तेमाल कर सकें।’

यह निर्देश मीडिया में आई उस खबर के बाद आया है कि त्यागराज स्टेडियम को खेल गतिविधियों के लिए समय से पहले बंद कर दिया जाता है, ताकि भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) का एक अधिकारी अपने कुत्ते को वहां घुमा सके।

इससे पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि केजरीवाल ने शहर में सभी सरकारी खेल केंद्रों को खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुला रखने का निर्देश दिया है।

खबर को टैग करते हुए सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘ऐसी खबरें हमारे संज्ञान में आई हैं कि कुछ खेल केंद्रों को जल्दी बंद किया जा रहा है, जिससे देर रात तक खेलने की इच्छा रखने वाले खिलाड़ियों को असुविधा हो रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सभी सरकारी केंद्रों को रात 10 बजे तक खिलाड़ियों के लिए खुला रखने का निर्देश दिया है।’


भाषा
नई दिल्ली

News In Pics