द्रमुक सांसद ने हत्या मामले में किया सरेंडर

October 12, 2021

द्रमुक नेता और कुड्डालोर लोकसभा क्षेत्र से सांसद टीआरवीएस रमेश अपनी काजू प्रसंस्करण इकाई के एक कर्मचारी की हत्या के आरोप में सोमवार को कुड्डालोर के पनरुती में न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट 1 के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

रमेश पर 20 सितम्बर को 60 वर्षीय कार्यकर्ता के. गोविंदरासु की हत्या में मुख्य आरोपी के रूप में मामला दर्ज किया गया था और मामले की जांच कर रही सीबी-सीआईडी उसकी तलाश में थी। सीबी-सीआईडी पुलिस मामले में पांच अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

सभी पांचों काजू प्रसंस्करण इकाई में कर्मचारी हैं। पुलिस के मुताबिक पीड़ित गोविंदरासु पिछले सात साल से काजू प्रसंस्करण इकाई में मजदूरी का काम कर रहा था। 19 सितम्बर की शाम को फैक्टरी परिसर में ड्यूटी से लौटते समय उसकी तलाशी ली गई और उस पर 7 किलो काजू चोरी करने का आरोप लगाया गया।

पुलिस ने कहा कि पांच कर्मचारियों और रमेश द्वारा फैक्ट्री परिसर में कथित तौर पर उस पर हमला किया गया और बाद में काजू चोरी करने के आरोप में औपचारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए कदमपुलियूर पुलिस स्टेशन ले जाया गया। हालांकि, स्टेशन हाउस ऑफिसर ने गोविंदरासु के चेहरे पर चोटें देखीं और उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया।

सहकर्मी, कंदवेलु और षणमुघम, जो उसे पुलिस थाने लाए थे, उसे अस्पताल नहीं ले गए और इसके बजाय फिर से कारखाने में ले गए। जिसके गोविंदरासु 20 सितम्बर को फैक्टरी परिसर में मृत पाया गया था। इसके बाद कदकमपालियूर पुलिस ने आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 174 (अप्राकृतिक मौत) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू की थी।


आईएएनएस
चेन्नई

 
News In Pics