मुंबई दौरे पर ममता बनर्जी, शरद पवार से करेंगी मुलाकात

November 30, 2021

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार से यहां शुरू हो रहे अपने मुंबई दौरे के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करेंगी। आधिकारिक सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी।

एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक ने कहा, "पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी-जी कल दोपहर 3 बजे मुंबई में हमारे पार्टी अध्यक्ष शरद पवार साहब के आवास \'सिल्वर ओक\' में शिष्टाचार भेंट करेंगी।"

संकेतों के अनुसार, बनर्जी मंगलवार को दिन ढलने तक यहां पहुंचेंगी और अपने राज्य में निवेश आकर्षित करने के लिए कई शीर्ष उद्योगपतियों से मिलने और उन्हें अप्रैल 2022 में होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट के लिए आमंत्रित करने की योजना है।

यह तुरंत स्पष्ट नहीं है कि क्या वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलेंगी, जो वर्तमान में रीढ़ की हड्डी की सर्जरी के बाद ठीक हो रहे हैं।

पवार बंगाल विधानसभा चुनावों के दौरान बनर्जी के लिए प्रचार करने की योजना बना रहे थे, लेकिन कुछ बाधाओं के कारण ऐसा करने में असमर्थ रहे।

पवार और बनर्जी दोनों राष्ट्रीय विपक्षी दलों को एकसाथ करने और 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देने का प्रयास कर रहे हैं।

 


आईएएनएस
मुंबई

 
News In Pics