पीएम मोदी बोले- गुजरात में जनता ने विकास की राजनीति को आशीर्वाद दिया

December 8, 2022

गुजरात विधानसभा चुनाव में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ने रिकॉर्ड जीत दर्ज की है। गुजरात में ऐतिहासिक जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए राज्य की जनता का शुक्रिया अदा किया और कहा कि गुजरात के लोगों ने विकास की राजनीति को आशीर्वाद दिया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी पार्टी के मेहनती कार्यकतार्ओं से मैं कहना चाहता हूं कि आप में से हर एक चैंपियन है! यह ऐतिहासिक जीत हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत के बिना संभव नहीं थी, जो हमारी पार्टी की असली ताकत हैं। गुजरात धन्यवाद।

एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ऐतिहासिक चुनाव परिणामों को देखकर मैं बहुत सारी भावनाओं से अभिभूत हूं। लोगों ने विकास की राजनीति को आशीर्वाद दिया और साथ ही इच्छा व्यक्त की कि वे चाहते हैं यह गति अधिक रफ्तार से जारी रहे। मैं गुजरात की जन शक्ति को नमन करता हूं।

भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में प्रचंड बहुमत के साथ लगातार सातवीं बार सत्ता में आकर इतिहास रच दिया है। नतीजे घोषित होने के बाद गांधीनगर और दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालयों पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता जुटे और जमकर जीत का जश्न मनाया। जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए। बता दें कि वर्ष 1995 से बिना चुनाव हारे 27 साल तक सत्ता में रहने के बाद भाजपा ने फिर से सत्ता विरोधी लहर पर काबू पा लिया है।


आईएएनएस
नई दिल्ली

News In Pics