योगी आदित्यनाथ के नाम से कांपते हैं अपराधी: राजनाथ सिंह

September 24, 2021

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि कोई भी उनकी ईमानदारी पर संदेह नहीं कर सकता है और अपराधी उनके नाम से कांपते हैं ।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सिंह ने उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में आदित्यनाथ के धार्मिक गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण किया। उन्होंने कहा कि आदित्यनाथ अपने धार्मिक गुरु द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चल रहे हैं और वह ‘सनातन धर्म’ तथा राज्य दोनों को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं।

विकास सुनिश्चित करने के लिए उचित कानून-व्यवस्था पर जोर देते हुए सिंह ने कहा, ‘योगी का नाम सुनते ही अपराधी कांपने लगते हैं और उनका दिल तेजी से धड़कने लगता है।’ उन्होंने कहा, ‘कोई भी आदित्यनाथ की ईमानदारी पर संदेह नहीं कर सकता।’’

उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में यह पूछने पर कि क्या भाजपा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री के तौर पर पेश करेगी तो पार्टी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि क्या इस पर कोई संदेह है।

उन्होंने पूछा, ‘‘क्या आपको इस पर संदेह है? यह बिल्कुल स्पष्ट है।’’

सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से परामर्श करने के बाद उन्होंने सशस्त्र बलों के कर्मियों को निर्देश दिया है कि वे हमला करने की पहल नहीं करें और दूसरे देशों के किसी भी उकसावे का मुंहतोड़ जवाब दें।

सिंह ने गोरखपुर विश्वविद्यालय में अपने छात्र दिनों को भी याद किया और कहा कि गोरखनाथ पीठ के प्रमुख अवैद्यनाथ के साथ उनका लंबा जुड़ाव रहा है।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने रक्षा मंत्री की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ काम करके उन्होंने देश की सुरक्षा को मजबूत किया है।


भाषा
महाराजगंज (उप्र)

 
News In Pics