IPL: धोनी के जवाब से भड़के श्रीकांत, पूछा- आपने जाधव-चावला में क्या जुनून देखा

October 20, 2020

पूर्व भारतीय क्रिकेटर के श्रीकांत ने राजस्थान रॉयल्स के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना की है।

धोनी ने हार के बाद कहा था कि प्रक्रिया गलत थी, जिसे श्रीकांत ने बकवास बताया है। राजस्थान रॉयल्स ने सोमवार को आईपीएल-13 के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया। चेन्नई की 10 मैचों में यह सातवीं हार थी और प्लेआफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें बहुत कम बची है।

श्रीकांत ने स्टार स्पोटर्स तमिल से कहा, "जगदीशन जैसे खिलाड़ियों के लिए आप कह रहे हैं कि युवाओं में जुनून नहीं। क्या केदार जाधव में जुनून है? क्या पीयूष चावला ने जुनून दिखाया? ये सब बकवास है। मैं धोनी के जवाब नहीं मानने वाला। प्रक्रिया की बात करते-करते सीएसके लिए टूर्नामेंट समाप्त हो जाएगा।"

उन्होंने कहा, "मैं धोनी की प्रक्रिया वाली बात से सहमत नहीं हूं। आप प्रोसेस की बात कर रहे हैं, लेकिन टीम चयन का प्रोसेस ही गलत है।"

धोनी ने मैच के बाद कहा था कि युवाओं ने जुनून नहीं दिखाया और इससे टीम पीछे रह गई।

श्रीकांत ने कहा, "यह कहते हुए कि यहां से युवाओं को ज्यादा मौके देंगे तो जगदीशन को जुनून दिखाना चाहिए। एम.एस. धोनी ने रॉयल्स के खिलाफ कर्ण शर्मा की जगह पीयूष चावला को शामिल किया। कम से कम कर्ण शर्मा विकेट ले रहे थे। इसमें कोई शक नहीं कि धोनी महान क्रिकेटर हैं, लेकिन मैं यह स्वीकार नहीं करूंगा कि गेंद पर पकड़ नहीं बन रही थी।"

चेन्नई को अब अपना अगला मुकाबला शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है।
 


आईएएनएस
नई दिल्ली

 
News In Pics