ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या कोरोना पॉजिटिव, भारत-श्रीलंका T20 मैच को किया गया स्थगित

July 27, 2021

भारत औऱ श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार रात 8 बजे से होना था, लेकिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मैच को स्थगित कर दिया गया है।

कृणाल सोमवार को पॉजिटिव पाये गए जिन्हें पृथकवास पर रखा गया है। पूरी टीम की आरटी पीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है ।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, स्थगित हुआ मुकाबला गुरूवार को खेला जाएगा जबकि तीसरा मैच शुक्रवार को होगा। फिलहाल टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, "क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला दूसरा T20I मुकाबला स्थगित कर दिया गया है।



मैच यहां आर प्रेमदासा स्टेडियम पर होना है। यह समझ से परे है कि पिछले एक महीने से कड़े बायो बबल में रह रहे कृणाल पॉजिटिव कैसे हो गए।

इससे पृथ्वी साव और सूर्यकुमार यादव की रवानगी पर भी असर पड़ सकता है जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिये रवाना होना है।

इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टेस्ट टीम में भी कोरोना के मामले सामने आए थे और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इसकी चपेट में आए थे जिस कारण वह डरहम में हुए अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं ले सके थे। हालांकि नेगेटिव रिपोर्ट आने और क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद वह टीम से जुड़ गए थे।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है और टीम इंडिया इसमें 1-0 से आगे चल रही है। भारत ने श्रीलंका को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से हराया था।


आईएएनएस/भाषा
कोलंबो

 
News In Pics