सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोविड-19 पॉजिटिव, लेकिन तय समय पर शुरू होगा मैच

September 22, 2021

सनराइजर्स हैदराबाद के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी. नटराजन एक निर्धारित आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है।

आईपीएल ने बुधवार को मीडिया एडवाइजरी जारी कर बताया कि सनराइजर्स की मेडिकल टीम ने नटराजन के छह करीबी संपर्कों की पहचान की, और उन सभी को अलग-थलग कर दिया गया है। करीबी संपर्क के रूप में पहचाने जाने वाले एकमात्र खिलाड़ी विजय शंकर हैं। अन्य लोगों में विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर जे (फिजियोथेरेपिस्ट), अंजना वन्ना (डॉक्टर), तुषार खेड़कर (लॉजिस्टिक्स मैनेजर) और नेट बॉलर पेरियासामी गणेशन हैं।

करीबी संपर्कों सहित बाकी दल ने बुधवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 5 बजे आरटी-पीसीआर टेस्ट किया और इनके रिपोर्ट निगेटिव रहे। इस बीच, बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने कहा कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में बुधवार को सनराइजर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाने वाला मुकाबला तय कार्यक्रम के अनुसार खेला जाएगा।

घुटने की सर्जरी से वापसी कर रहे बायें हाथ के तेज गेंदबाज नटराजन के साथ उनके छह करीबी संपर्कों को भी पृथकवास में भेज दिया गया है जिसमें आल राउंडर विजय शंकर भी शामिल हैं।

बीसीसीआई विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी टी नटराजन आरटी-पीसीआर जांच में कोविड-19 पॉजिटिव आया है। खिलाड़ी ने खुद को बाकी की टीम से अलग कर लिया है और उसे अभी कोई लक्षण नहीं है। ’’

विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘बाकी की टीम का स्थानीय समयानुसार आज सुबह पांच बजे आरटी-पीसीआर परीक्षण कराया गया जिसमें करीबी संपर्क भी शामिल हैं। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। ’’

इसके अनुसार, ‘‘जिसके परिणामस्वरूप सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज रात को होने वाला मैच दुबई में दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में तय कार्यक्रम के अनुसार खेला जायेगा। ’’

चिकित्सा टीम द्वारा करीबी संपर्कों में विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर जे (फिजियोथेरेपिस्ट), अंजना वैनन (डॉक्टर), तुषार खेडकर (लॉजिस्टिक्स मैनेजर) और पेरियासैमी गणेशन (नेट गेंदबाज) को पाया गया।

मई में भारत में बायो-बबल में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद आईपीएल रोक दिया गया था जो रविवार से यहां बहाल हुआ है।
 


भाषा/आईएएनएस
दुबई

 
News In Pics