बेंगलुरु में शुरू हुई एम.एस. धोनी क्रिकेट अकादमी

October 12, 2021

खेल कंपनियों गेमप्ले और आरका स्पोर्ट्स ने मंगलवार को बेंगलुरु में एम.एस. धोनी क्रिकेट अकादमी (एमएसडीसीए) शुरू किया, जो 7 नवंबर से प्रशिक्षण संचालन शुरू करेगी।

इस समय पंजीकरण चल रहा है। एमएसडीसीए के मेंटर और भारत के पूर्व कप्तान धोनी ने कहा, "मैं एम.एस. धोनी क्रिकेट अकादमी को लॉन्च कर उत्साहित हूं। इसका उद्देश्य आपके कौशल को तेज करने के लिए सर्वोत्तम तकनीकों और तकनीक की मदद से 360-डिग्री प्रशिक्षण दृष्टिकोण प्रदान करना है।

हम योग्य कोच और फिटनेस विशेषज्ञ लाएंगे। अभी पंजीकरण करवाएं और मेरी अकादमी का हिस्सा बनने के लिए तैयार रहें। यह सिर्फ एक क्रिकेटर होने के लिए नहीं है, बल्कि स्मार्ट होने के लिए है। खेल के मानसिक और शारीरिक कौशल सीखने के लिए यहां आएं एम.एस. धोनी क्रिकेट अकादमी।"

अकादमी की स्थापना बिदारहल्ली के कड़ा अग्रहारा में की गई है।



गेमप्ले के मालिक दीपक एस. भटनागर ने कहा, "आज का दिन न केवल गेमप्ले में हमारे लिए, बल्कि बेंगलुरु के सभी नवोदित क्रिकेटरों के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है। एम.एस. धोनी क्रिकेट अकादमी के शुभारंभ के साथ, जो बच्चे बड़ा बनाने की ख्वाहिश रखते हैं, क्रिकेट में उनके सपनों को साकार करना चाहते हैं, उनके लिए यहां सबसे अच्छा बुनियादी ढांचा और विश्वस्तरीय कोचिंग सुविधाएं होंगी।"


आईएएनएस
बेंगलुरु

 
News In Pics