शार्दुल ठाकुर में साझेदारी तोड़ने की क्षमता है :रोहित

January 25, 2023

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की तारीफ करते हुए कहा है कि उनमें साझेदारी तोड़ने की क्षमता है।

रोहित ने न्यूजीलैंड से सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद कहा,"पिछले छह वनडे के दौरान हमने ज्यादातर चीजें सही की हैं। सिराज और शमी के बिना हम बेंच पर अन्य लोगों को मौके देना चाहते थे। हम चहल और उमरान को मिश्रण में लाना चाहते थे, ताकि उन्हें मैच अनुभव मिल सके। हमने बोर्ड पर रन बनाए थे, लेकिन इस तरह के मैदान पर कोई भी टोटल सुरक्षित नहीं है। हम अपनी योजनाओं पर अड़े रहें। शार्दुल कुछ समय से ऐसा (समय-समय पर विकेट लेना, साझेदारी तोड़ना) कर रहे हैं, कुछ लोग तो उन्हें \'जादूगर\' कहते हैं। मैंने जब भी कुलदीप को गेंद दी है, वह विकेट लेकर आया है।"

मैच में शतक बनाने वाले रोहित ने कहा, "यह शतक मेरे लिए बहुत मायने रखता है, यहां पर लंबा खेलना और टीम को अच्छे स्कोर तक ले जाना महत्वपूर्ण था। ईमानदारी से कहूं तो हम रैंकिंग के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट चुनौती आसान नहीं होगी, लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं।"

अपने आलराउंड प्रदर्शन (25(17 गेंद ) और 3/45) से प्लेयर ऑफ द मैच बने शार्दुल ठाकुर ने कहा, "मुझे वे (टीम के खिलाड़ी) काफी पसंद करते हैं और मैं भी अपने साथियों को भी पसंद करता हूं। मैं हमेशा खुद से पूछता हूं कि क्या करने की जरूरत है और अगली बार क्या सुधार करें। मैं ज्यादा नहीं सोचता क्योंकि हमें सभी परिस्थितियों के लिए तैयार रहना होता है, फिर चाहे वह बल्ले से हो या गेंद से। हर कोई बल्लेबाजी का आनंद लेता है और आधुनिक समय का खेल बल्लेबाजी के बारे में ही अधिक है।"


आईएएनएस
इंदौर

 
News In Pics