About Us

www.samaylive.com हिंदी माध्यम में पल-पल की ख़बरें, समाचार आपतक पहुँचाने वाली भारत की एकमात्र अग्रणी वेबसाइट है. सहारा इंडिया मीडिया के राष्ट्रीय और प्रादेशिक समाचार चैनलों की आधिकारिक वेबसाइट होने के नाते लगभग 5000 मीडियाकर्मियों के ज़रिए जुटाए जा रहे समाचारों, ख़बरों और विचारों को आपतक पहुँचाने का काम करती है समयलाइव डॉट कॉम. चाहे बात ब्रेकिंग न्यूज़ की हो या फिर राजधानी दिल्ली, भारत के प्रमुख शहरों, नगरों से लेकर सुदूर गांवों तक घट रही घटनाओं की सीधे ख़बर लेते हुए ताज़ातरीन समाचारों को जन-जन तक पहुँचाने का दायित्व, ‘समय’ और समयलाइव डॉट कॉट के मीडियाकर्मी जिस तत्परता, निष्ठा और ईमानदारी से ये ख़बरें आपतक पहुँचाते हैं, उस तरह दूसरा औऱ कोई नहीं.

समयलाइव डॉट कॉम तमाम दूसरे पोर्टलों और वेबसाइटों से अलग एक साथ-सुथरे कलेवर में देश और दुनिया से जुड़ी सारी महत्वपूर्ण जानकारी और घटनाओं का ब्यौरा आपतक पहुँचाती है. यहाँ राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, राजनीति, देश, समाज और व्यापार जगत से लेकर आर्थिक, सामरिक, कूटनीतिक मद्दों से जुड़ी ख़बरें आपतक पहुंचाई जाती हैं. इसके अलावा खेल, मनोरंजन, कला जगत, साहित्य और रंगमंच, धर्म और विज्ञान, पर्यटन और जीवन शैली से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां, समाचार आपतक पहुँचाए जाते हैं..

www.samaylive.com बिना एक पल रुके, हर क्षण यानी सप्ताह में सातों दिन-चौबीस घंटे आपको आपसे जुड़ी तमाम महत्वपूर्ण, रोचक व उपयोगी जानकारी मुहैया कराता है. इस काम को सुनिश्चित करने के लिए अनुभवी और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी समझ और नज़र रखने वाली मीडियाकर्मी नियुक्त हैं. इनकी देखरेख और सूझबूझ से इस वेबसाइट को संपादित किया जाता है. वेबसाइट पर ताज़ातरीन ख़बरों का संकलन अपने पाठकों को ध्यान में रखकर किया जाता है.


Shri Upendrra Rai
CEO & Editor in Chief
Print & Electronics Sahara News Network