कोविड के कारण ऑटो एक्सपो 2022 स्थगित हुआ

August 2, 2021

तीसरी कोविड लहर के मौजूदा खतरे ने ऑटो एक्सपो 2022 को स्थगित कर दिया है। मोटर शो जो मूल रूप से 2-9 फरवरी, 2022 तक ग्रेटर नोएडा में इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित किया जाना था, उसको स्थगित कर दिया गया है।

शो के आयोजक - सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चर्स  ने कहा कि ऑटो एक्सपो - द मोटर शो के अगले संस्करण की सही तारीख इस साल के अंत में तय की जाएगी।

"प्रदर्शकों, आगंतुकों और एक्सपो में शामिल और उपस्थित सभी हितधारकों की सुरक्षा सियाम के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है।"

यह इस संदर्भ में है कि भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग और सियाम चल रहे कोविड -19 महामारी और संभावित तीसरी लहर की आशंकाओं के कारण ऑटो एक्सपो के आयोजन में निहित जोखिमों को पहचानते हैं।

उन्होंने कहा, "आने वाले महीनों में कोविड -19 कैसे विकसित होगा किसी को नहीं पता और साथ ही ऑटो एक्सपो के आयोजन के लिए एक वर्ष के प्रमुख समय की आवश्यकता होगी।"

"ऑटो एक्सपो जैसे बी 2 सी शो में संक्रमण फैलने के जोखिम की भयावहता बहुत अधिक है, जिसमें बड़ी भीड़ होती है और सामाजिक दूरी बनाए रखना मुश्किल होगा।"

"ऑटो एक्सपो - द मोटर शो' के अगले संस्करण की सटीक तारीख को इस साल के अंत में कोविड की स्थिति को ध्यान में रखते हुए और वैश्विक ऑटो शो के ओआईसीए कैलेंडर के साथ अंतिम रूप दिया जाएगा।"


आईएएनएस
नई दिल्ली

 
News In Pics