Ranneeti Balakot and Beyond: पुलवामा अटैक की कहानी का सच आएगा सामने, इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

April 25, 2024

एक्‍टर आशीष विद्यार्थी अपनी अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज 'रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड' की रिलीज को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं।

साल 2019 में हुए पुलवामा अटैक में भारत ने अपने 40 वीर सपूतों को खोया था। इस आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। अब इस हमले पर सीरीज रिलीज होने वाली है, जो ओटीटी प्लैटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर आशीष विद्यार्थी ने इसको लेकर कई अहम जानकारी दी है।

एक्‍टर आशीष विद्यार्थी अपनी अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज 'रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड' की रिलीज को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज का हिस्सा बनना उनके लिए सम्मान की बात है।

एक्‍टर ने कहा कि सीरीज 'रणनीति' पुलवामा और बालाकोट में हुई घटनाओं के कई पहलुओं को उजागर करेगी, जिनके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं।

सीरीज में अपनी भूमिका को लेकर एक्‍टर ने कहा कि वह उन लोगों की कहानियों को प्रकाश में लाता है जो लोगों की नजरों में नहीं आते हैं, लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा के मामलों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

आशीष विद्यार्थी ने कहा, ''शो 'रणनीति' में काम करना सम्मान की बात थी। मेरे किरदार का दिलचस्प हिस्सा उसका विवरण है। यह पर्दे के पीछे होने वाली घटनाओं के बारे में है। जब मैं इस सीरीज की शूटिंग कर रहा था तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए और इस सीरीज को संभव बनाने के लिए मैं वास्तव में पूरी टीम का आभारी हूं।''

'रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड' में जिमी शेरगिल, लारा दत्ता, आशुतोष राणा और प्रसन्ना भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज राजनीति, शक्ति और महत्वाकांक्षा के एक जटिल जाल के माध्यम से यात्रा करते हुए एक दिलचस्प कहानी गढ़ती है। यह 2019 के पुलवामा आतंकी हमले के बाद की कहानी है।

उन्होंने कहा कि 'रणनीति' में हमने दिखाया है कि मैदान में क्या कार्रवाई हुई और वास्तव में क्या हुआ। ऐसी कई चीजें हैं जो जनता को नहीं पता है, इसलिए इस सीरीज में आपको बहुत सारी जानकारी देखने को मिलेगी। यह प्रोजेक्ट उन लोगों को दिखाती है जिन्होंने पर्दे के पीछे से काम किया और महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।''

यह सीरीज 25 अप्रैल से जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।


आईएएनएस
मुंबई

News In Pics