Aaj Ka Rashifal 7 May: किन राशि वालों पर बरसेगी आज बजरंग बली की कृपा, पढ़ें 7 मई का राशिफल

May 7, 2024

जानिए राशि के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा। आज का राशिफल (Today Horoscope 7 may 2024 Ka Rashifal) आपको बताएंगे कि आज के दिन आपको किन चीज़ों पर अधिक ध्यान देना होगा।

मेष : आज विद्यार्थी शिक्षा में लापरवाही न बरतें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद संभव। राजनीतिज्ञों के लिए समय अच्छा रहेगा। दिन शुभ है।

वृषभ: आज आप अपने खानपान में सावधानी बरतें। विरोधियों के चलते कुछ कठिनाइयां संभव है। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी।

मिथुन : परिश्रम के बावजूद मनोवांछित परिणाम न मिलने से आज आप चिंतित होंगे। घर में छोटे-मोटे तनाव की आशंका है। विद्यार्थी शिक्षा-में लापरवाही न बरतें।

कर्क : हड़बड़ी में कोई कार्य न करें। कार्यक्षेत्र में बचकाने स्वभाव पर नियंत्रण रखें। परिजनों व निकट संबंधियों के स्नेह से आज का दिन सुखद व उत्साहपूर्ण होगा।

सिंह: परिजनों की छोटी-छोटी बातों का बुरा न माने। कोई समाचार आज आपको मिलेगा जिससे मन खुश होगा।  सेहत के लिहाज से दिन ठीक रहेगा।  

कन्या : विद्यार्थियों के मन में नकारात्मक चिंताएं उत्साह में कमी लाएंगी। महत्वपूर्ण पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होने के आसार बनेंगे। नौकरी में किसी सहकर्मी से मतभेद संभव है।

तुला : मन  प्रगतिशील विचारों से प्रभावित होगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। प्रयासरत क्षेत्रों में सफलता मिलेगी। किसी महत्वपूर्ण उद्देश्य से की गई यात्रा में कठिनाइयां संभव।

वृश्चिक: जीविका क्षेत्र में परिश्रम का लाभ मिलेगा। अपने मन को किसी रचनात्मक कार्य में लगायें। शिक्षा-प्रतियोगिता में मन लगेगा। थोड़ा संभल कर रहे बीमार पड़ने की संभावना है।   

धनु: रचनात्मक कार्यों से आज आप लोकप्रिय होंगे। अभिभावकों का सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। शिक्षा-प्रतियोगिता की दिशा में सफलता के लिए मन चिंतित होगा।

मकर : निकट संबंधों में छोटी-छोटी बातों का बुरा न माने। शासन सत्ता के लोगों को लाभ के अवसर मिलेंगे। सेहत के लिहाज से दिन ठी रहेगा। आज कही घूमने का प्लान कर सकते हैं।

कुंभ : नौकरी में किसी सहकर्मी अथवा अधिकारी से कष्ट संभव है। शासन-सत्ता के लोगों को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। दिन शुभ है।  

मीन : राजकीय कर्मचारियों को नौकरी में कुछ परिवर्तित स्थितियां सुखद लगेंगी। खानपान में सावधानी बरतें, वरना बीमार पड़ सकते हैं। आज पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।   


प्रेरणा शुक्ला
नई दिल्ली

News In Pics