आप की रामराज्य वेबसाइट लांच

April 17, 2024

आम आदमी पार्टी ने आज लोकसभा कैंपेन की वेबसाइट की शुरूआत की।

पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह, मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि दिल्ली में काम रोकने की कोशिश की जा रही है। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि आप ने केजरीवाल सरकार के काम को उजागर करने के लिए लोकसभा चुनाव अभियान के तहत राम राज्य से प्रेरित वेबसाइट लांच की है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि आजादी के बाद मुफ्त बिजली योजना, मुफ्त पानी योजना और मुफ्त बस यात्रा योजना लागू करने वाली यह पहली सरकार थी। दिल्ली मुनाफे का बजट देने वाला एकमात्र राज्य है।

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में राम राज्य के सपने को आम आदमी पार्टी ने साकार किया है। यह पहली राम नवमी है, जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमारे साथ नहीं हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद ने आगे कहा कि दिल्ली और पंजाब में आप ने ऐसा काम करके दिखाया है, जिसकी तारीफ केवल अपने देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हो रही है। उन्होंने कहा कि हम राम राज्य की अपनी परिकल्पना को धरातल पर साकार करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भगवान राम को भी राम राज्य स्थापित करने के लिए काफी संघर्ष और परेशानियों से जूझना पड़ा था। उसी तरह अरविंद केजरीवाल को भी संघर्ष करना पड़ रहा है और तकलीफें उठानी पड़ रही हैं। लेकिन उसके बाद भी जो दिल्ली की जनता से वादा किया था, उसको पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं। जेल से भी वो हमें आर्डर देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार को परेशान किया जा रहा है। मुख्यमंत्री केजरीवाल को झूठे मामले में फंसाया जा रहा है।

वहीं, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 'दो तरह के रामराज्य हैं एक भगवान राम का, दूसरा गोडसे का रामराज्य। सीएम अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि पूरे देश मे इसी तरह का रामराज्य हो, जहां लोगों को किसी तरह का दुख और परेशानी ना हो।
 

 

 


समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली

News In Pics