Lok Sabha Election 2024: अमित शाह आज गुजरात और जेपी नड्डा असम में करेंगे चुनाव प्रचार

April 18, 2024

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को गुजरात में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। उनका राज्य में तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

अमित शाह अहमदाबाद के साणंद में सुबह 9:00 बजे, वेजलपुर में शाम 4:00 बजे और गांधीनगर के कलोल में सुबह 10:15 बजे रोड शो करेंगे। वे रात करीब 8:00 बजे वेजलपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को असम में चुनाव प्रचार करेंगे। वह सुबह 11:50 बजे कोकराझार, दोपहर 1:45 बजे उदलगुरी और दोपहर 3:40 बजे दुधनोई में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को केरल में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनका दोपहर 12 बजे कन्नूर में, दोपहर 1:45 बजे पलक्कड़ में और दोपहर 3:30 बजे कोट्टायम में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को दोपहर 1:45 बजे बुलंदशहर, दोपहर 3:05 बजे मेरठ और शाम 4:35 बजे गाजियाबाद में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी गुरुवार सुबह 9.30 बजे फरीदाबाद में 'विजय संकल्प' रैली करेंगे।

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बागपत के विभिन्न इलाकों में 'शक्ति रथ यात्रा' के माध्यम से जन संपर्क कार्यक्रम करेंगे।

कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी गुरुवार को राजस्थान के चुरू, सीकर और बाड़मेर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

 

_SHOW_MID_AD__


आईएएनएस
नई दिल्ली

News In Pics