हिमाचल में कांग्रेस नेता अनीस अहमद के ‘कीचड़’ वाले बयान पर भड़की बीजेपी

April 29, 2024

कांग्रेस नेता अनीस अहमद के इस बयान पर कि कमल कीचड़ में ही खिलता है, बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बीजेपी नेता वीरेंद्र हैपी भूरिया ने कहा कि अनीस अहमद का दिमागी संतुलन बिगड़ चुका है।

कांग्रेस नेता को हिमाचल की जमीनी हकीकत के बारे में पता चल गया है कि इस बार बीजेपी सभी संसदीय सीटों पर जीत का परचम लहराने जा रही है, इसलिए वो तनाव में आकर इस तरह का बयान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हमीरपुर में अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में जिस तरह से कांग्रेस के 50 नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा, उस सदमे से कांग्रेस के लोग अभी तक उबर नहीं पाए हैं।”

गौरतलब है कि बीते दिनों कांग्रेस नेता अनीस अहमद ने अपने बयान में कहा था कि कमल 'कीचड़' में ही खिलता है। बीजेपी के लोग हिमाचल में कीचड़ फैलाना चाहते हैं। लोगों के बीच गंदगी फैलाना चाहते हैं। बीजेपी को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है।

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की कुल 4 सीटें हैं। कांग्रेस और बीजेपी ने सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, लेकिन सबसे दिलचस्प मुकाबला मंडी सीट पर है।

बीजेपी ने यहां फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह पर दांव लगाया है। ऐसे में इस सीट पर मुकाबला रोचक है।


आईएएनएस
कांगड़ा

News In Pics