UP LS Polls 2024: बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी की जीत के लिए भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने किया रोड शो, समर्थन में दिखे लाखों लोग

May 9, 2024

उत्तर प्रदेश की कानपुर लोकसभा सीट इस समय चर्चाओं में है। कुछ दिन पहले यहां के बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोड शो किया था।

रोड शो के दौरान हजारों लोगों ने पीएम मोदी का सवागत किया था, उन पर फूल बरसाए थे।

बुधवार को कानपुर में एक बार फिर वैसा ही नजारा देखने को मिला। बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और मोनालिसा प्रचार करने कानपुर पहुंचीं थीं। उनके रोड शो को देखने के लिए रिकार्ड संख्या में लोग पहुंचे।

रोड शो में उमड़ी लाखों की भीड़ ने बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में जमकर नारे लगाए। करीब 6 किलोमीटर लम्बा ये रोड शो काली मठिया से शुरू हुआ। इस रोड शो के दौरान अपार भीड़ उमड़ी। भीड़ से मोदी-योगी जिन्दाबाद के नारे लग रहे थे।

अक्षरा सिंह ने जनसैलाब को देखकर कहा कि आई लव यू कानपुर
अक्षरा सिंह के आई लव यू कानपुर बोलते ही लोगों ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। दोनों अभिनेत्रियां हाथ में कमल फूल का निशान पकड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं। रोड शो के दौरान कानपुर की सड़कों पर लोगों का हुजूम नजर आया।

अक्षरा सिंह की एक झलक देखने के लिए युवाओं में उत्साह दिखा। काली मठिया चौराहे पर सैकड़ो लोगों ने पुष्पवर्षा कर प्रसिद्ध लोक गायिका अक्षरा सिंह और मोनालिसा का भव्य स्वागत किया। मोनालिसा को देखने के लिए युवाओं के साथ-साथ महिलाओं में भी उत्सुकता दिखाई दे रही थी।

अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने अपने हाथों में बीजेपी का चुनाव चिह्न कमल का फूल लेकर चल रही थीं। उन्होंने काली देवी मंदिर के सामने मां काली का हाथ जोड़कर नतमस्तक होकर आशीर्वाद लिया।

यह शायद पहला मौका है, जहां भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में इतनी भीड़ देखने को मिल रही है। भाजपा प्रत्याशी ने भी हाथ जोड़कर लोगों का आभार जताया।
 


समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली

News In Pics