शामली : ढाई फुट के मंसूरी ने रचाई शादी, वर्षो से कर रहे थे इस दिन का इंतजार

November 3, 2022

ढाई फुट लंबे 32 वर्षीय अजीम मंसूरी ने आखिरकार बुधवार शाम को अपना सपना सच कर लिया, जब उन्होंने दो फुट लंबी बुशरा से उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक समारोह के दौरान शादी की।

अजीम मंसूरी कई वर्षों से दुल्हन की तलाश में थे क्योंकि उनके लिए उनकी लंबाई के कारण एक मैच ढूंढना मुश्किल था। अपनी शादी को लेकर मंसूरी ने कई बार राजनेताओं और सरकारी अधिकारियों से भी संपर्क किया था। 2019 में, उन्होंने उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी संपर्क किया ताकि उन्हें दुल्हन खोजने में मदद मिल सके।

शादी को लेकर उन्होंने कहा, "भगवान की कृपा से मेरे जीवन में यह क्षण आया है। यह एक खुशी का अवसर है और मैंने अपने इलाके से सभी को आमंत्रित किया है।"

मंसूरी, जो एक कॉस्मेटिक स्टोर चलाते है और कैराना स्थित परिवार के छह भाई-बहनों में सबसे छोटे है, ने शामली में एक भव्य शादी की। शादी में बहुत भीड़ थी इसीलिए भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा।

उन्होंने कहा, "मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मेरी मदद की।"

शेरवानी पहने मंसूरी ने कहा, "मुझे खुशी है कि मेरा सपना अब पूरा हो रहा है। मैं अपनी शादी में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित करना चाहता था लेकिन मुलायम सिंह यादव के निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है क्योंकि मैं उनको भी शादी में बुलाना चाहता था।"



मंसूरी ने पिछले साल मार्च में अपने सपनों की लड़की से मुलाकात की और अप्रैल 2021 में बुशरा से सगाई कर ली। बुशरा ने स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद इस जोड़े ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।


आईएएनएस
शामली

 
News In Pics