बिहार में नशे की हालत में पकड़ा गया राज्य स्तरीय फुटबॉल खिलाड़ी

November 29, 2021

पटना पुलिस ने राज्य स्तरीय फुटबॉल खिलाड़ी को नशे की हालत में गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

विभिन्न राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिताओं में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाले शांतनु कुमार को पटना बाईपास रोड इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

पत्रकार नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ मनोरंजन भारती ने कहा, "हमारे पुलिस स्टेशन की एक टीम बाईपास रोड पर गश्त कर रही थी। पेट्रोलिंग वैन में मौजूद अधिकारियों ने एक व्यक्ति को देखा जो ठीक से चलने में असमर्थ था। जब पुलिस ने उससे संपर्क किया, तो उसने वहां से भागने की कोशिश की। कुछ देर पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया गया।"

भारती ने कहा, "हमने शांतनु का श्वास विश्लेषण परीक्षण किया है, जिसमें पुष्टि हुई है कि वह नशे में था। हमने उसे मेडिकल जांच के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भी भेजा है, जहां वह पॉजिटिव पाया गया।"

शांतनु पर पत्रकार नगर थाने में शराबबंदी अधिनियम की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है और ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

शांतनु समस्तीपुर जिले के मूल निवासी हैं। वह 2008 से 2017 तक आजाद स्कूल ऑफ फुटबॉल से जुड़े रहे। उन्होंने 2013 में मोइन-उल-हक स्टेडियम पटना में आयोजित बिहार राज्य जूनियर स्तर की फुटबॉल प्रतियोगिता में भाग लिया और उनकी टीम फाइनल में हार गई।

शांतनु इस समय कदमकुआं थाना क्षेत्र के गाजीपुर मोहल्ले में रह रहे हैं और राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं।
 


आईएएनएस
पटना

 
News In Pics