Bihar Politics : राजद ने 15 साल में जंगल राज, भ्रष्टाचार और परिवारवाद दिया : नित्यानंद राय

April 14, 2024

Bihar Politics : केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के लोगों ने 15 साल राजद को मौका दिया, बदले में राजद ने जंगलराज, भ्रष्टाचार और परिवारवाद दिया।

उजियारपुर से भाजपा प्रत्याशी नित्यानंद राय ने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से सवाल करते हुए कहा कि आखिर राजद ने अपने घोषणा पत्र में भ्रष्टाचार और परिवारवाद को लेकर एक शब्द भी क्यों नहीं कहा? मतलब यह कि भ्रष्टाचारियों को खुली छूट और लूट इनके घोषणा पत्र का हिस्सा है? राजद और इनके नेता सिर्फ लोगों को गुमराह करने का काम कर सकते हैं। 'काम' करने का 'काम' नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि राजद सिर्फ और सिर्फ लोगों को गुमराह करने का काम करती है। जिस राजद ने 15 साल बिहार में सत्ता में रहकर जंगलराज लाया, अपराधियों को संरक्षण दिया, वह पार्टी विकास की बात करे तो लोगों को भरोसा कैसे होगा। देश और बिहार के लोगों का भरोसा सिर्फ मोदी की गारंटी पर है। पीएम मोदी ने ही काम किया है, पीएम मोदी ही काम करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि राजद के घोषणा पत्र में जो वादे किए गए हैं, वह लागू इसलिए भी नहीं हो सकते हैं, क्योंकि, राहुल गांधी के वादे कुछ और हैं, तो अखिलेश यादव के कुछ और हैं, तो, स्टालिन के वादे कुछ और कहते हैं, मतलब यह की जितनी पार्टियां, उतने वादे और मकसद सिर्फ एक, लोगों को गुमराह करना। बिहार सब जानती है। राजद एक काम जरूर कर सकता है और वह है अपराधियों को संरक्षण, भ्रष्टाचार की खुली छूट, परिवार के लोगों को राजनीति में बढ़ावा।

 


आईएएनएस
पटना

News In Pics