दिल्ली में ऑटो पर नजर आ रहे ‘हर दिल में मोदी’ के पोस्टर

April 26, 2024

लोकसभा की 88 सीटों पर दूसरे चरण में मतदान को लेकर शुक्रवार को मतदाताओं में उत्साह दिखा। दूसरी तरफ देश की राजधानी दिल्ली में मतदान छठे चरण (25 मई) में होना है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां और नेता अपने-अपने क्षेत्र में चुनावी प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। इसी बीच दिल्ली में कई ऑटो ऐसे दिखे, जिस पर ‘हर दिल में मोदी’ लिखे पोस्टर लगे हुए थे।

शुक्रवार को दिल्ली के सरोजनी नगर में ऑटो ड्राइवर पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में टीशर्ट पहने नजर आए और ऑटो पर ‘हर दिल में मोदी’ लिखे पोस्टर भी लगा रखे थे।

इस दौरान जब ऑटो ड्राइवर्स से बात की गई तो ऑटो ड्राइवर राजू ने बताया कि क्यों वो ‘हर दिल में मोदी’ नाम के पोस्टर अपने ऑटो पर लगवा रहे हैं। उन्होंने कहा, "पीएम मोदी ने देश और देश के गरीब-वंचित लोगों के लिए काफी काम किया है, मुफ्त में राशन भी मिल रहा है।"

ऑटो ड्राइवर मंजीत ने बताया, "उन्हें केंद्र सरकार की आवास योजना का लाभ मिला है, जिससे वो और उनके परिवार वाले बहुत खुश हैं।"

मोदी सरकार के तीसरे टर्म के बारे में जब ऑटो ड्राइवर्स से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया, "यकीनन इस बार देश की जनता और सभी मीडिल क्लास लोग और हम जैसे ऑटो ड्राइवर्स का भरोसा मोदी सरकार पर है और वो तीसरी बार भी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे, ऐसा विश्वास है।"


आईएएनएस
नई दिल्ली

News In Pics