केजरीवाल पर लगे टेरेरिस्ट ऑर्गेनाइजेशन से पैसा लेने के आरोप पर 'आप' ने किया पलटवार

May 7, 2024

आतंकवादी संगठन से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पैसे लेने के आरोप पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है। सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि यह पुरानी कंप्लेंट है।

पंजाब इलेक्शन से पहले सड़ी गली कंप्लेंट की गई थी। बीजेपी के लोग ही कंप्लेंट कर रहे हैं और बीजेपी ही कह रही है कि इसकी जांच की जाएगी।

सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पंजाब इलेक्शन से पहले भी यह खबर चलाई गई थी कि आम आदमी पार्टी को टेरेरिस्ट ऑर्गेनाइजेशन से पैसा मिला है। उस वक्त केंद्र सरकार सो रही थी क्या? जांच एजेंसी क्या कर रही थी? 2022 में फिर आरोप लगे थे, जिस पर अमित शाह ने कहा था कि मैं जांच कराऊंगा। क्या हुआ 2 साल में? अब एलजी ने वही फिर घिसी पीटी खबर, वही कंप्लेंट भारतीय जनता पार्टी के लोगों से खुद को चिट्ठी लिखवा कर मंगवा ली है और उसे एनआईए को भेज दिया है।

भारद्वाज ने कहा, पंजाब इलेक्शन से पहले जब उन्होंने ऐसा किया था तो जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया था। अब दिल्ली इलेक्शन से पहले भी ऐसा ही झूठ तैयार किया जा रहा है आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन जनता बहुत समझदार है। जिस संस्था ने कंप्लेंट की है, उस संस्था के अध्यक्ष कौन है।

सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि यह भारतीय जनता पार्टी के कौन सहयोगी है जो चुनाव में उनकी मदद करने उतरते हैं। सुकेश चंद्रशेखर जैसे लोग कौन हैं, जो खुद एक कॉन मैन है।

उन्होंने आगे कहा, सुकेश चंद्रशेखर ने खुद गृहमंत्री के नाम पर रैनबैक्सी ग्रुप की महिलाओं से 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी। यह भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी नंबर वन है। इसी तरह एक एक्टिविस्ट है पन्नू जो चुनाव में प्रकट हुए और भारतीय जनता पार्टी का साथ दे रहे हैं। ये लोग चुनाव के वक्त ही क्यों प्रकट होते हैं। अब यह जनता जान चुकी है।


आईएएनएस
नई दिल्ली

News In Pics