पीएम मोदी का विकेट उखाड़ना आसान नहीं : महाराष्ट्र सीएम

April 17, 2024

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकेट उखाड़ना आसान नहीं है। उन्होंने दावा किया कि 'इंडिया' ब्लॉक पीएम मोदी के प्रति घृणा से ग्रस्त है।

महाराष्ट्र सीएम ने रामटेक निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार राजू परवे के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक बाइक रैली में भाग लेते हुए कहा, "पीएम मोदी पिछले 10 साल से बैटिंग कर रहे हैं। विपक्षी टीम के पास उनका विकेट उखाड़ने के लिए कोई गेंदबाज नहीं है। पीएम मोदी अगले पांच साल विरोधियों को चौके-छक्के लगाते रहेंगे।"

उन्होंने विपक्षी दलों की आलोचना करते हुए कहा कि उनके पास न तो कोई झंडा है और न ही कोई एजेंडा, उन्हें सिर्फ कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार की चिंता है।

मुख्यमंत्री ने कहा, "राष्ट्र प्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एजेंडा है और उनके द्वारा 10 साल में किया गया काम और कांग्रेस द्वारा 60 साल में किया गया काम लोगों के सामने है। मोदी ने अपना जीवन राष्ट्रहित के लिए समर्पित कर दिया है।"

उन्होंने कहा कि मतदाताओं को यह सोचना होगा कि विदेश जाकर देश को बदनाम करने वालों को वोट देना है या देश की अनवरत सेवा करने वाले पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करना है।

मुख्यमंत्री ने कहा, "विरोधियों में अहंकार है जबकि पीएम मोदी में आत्मविश्वास है। अहंकार विनाश की ओर ले जाता है जबकि आत्मविश्वास जीत की ओर ले जाता है।"

उन्होंने कहा कि महागठबंधन (महायुति) के लिए वोट देश की प्रगति के लिए वोट है।

उन्होंने मतदाताओं से परवे के लिए वोट करने की अपील करते हुए कहा कि भगवान राम की निशानी धनुष-बाण है जो महायुति का चुनाव चिह्न भी है।


आईएएनएस
मुंबई

News In Pics