अधीर रंजन के 'TMC के बदले BJP को वोट देना बेहतर' वाले बयान पर भड़कीं ममता

May 2, 2024

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों का इंडिया ब्लॉक तैयार हुआ, लेकिन ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में इससे किनारा कर लिया। दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर अब खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं।

एक तरफ कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ममता की पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। वहीं ममता बनर्जी भी अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रही हैं।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने लोगों से यहां तक अपील कर दी कि टीएमसी को वोट देने से अच्छा है कि आप बीजेपी को वोट दें।

अधीर के इसी बयान पर अब ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर उन्हें इंडिया ब्लॉक का गद्दार तक बता दिया। उन्होंने कहा कि आमतौर पर मैं गद्दारों का नाम लेने से बचती हूं।

बहरामपुर में टीएमसी उम्मीदवार यूसुफ पठान के समर्थन में आयोजित हुई रैली के दौरान ममता ने ये बातें कहीं, हालांकि, इस दौरान उन्होंने अधीर रंजन का नाम नहीं लिया।

उन्होंने कहा, "बरहामपुर में आज तक टीएमसी के किसी भी उम्मीदवार को जीत नहीं मिली है। कांग्रेस झूठे वादे कर बीजेपी और सीपीएम की मदद से जीतती आई है, इसलिए मेरी आप लोगों से आग्रह है कि अपना कीमती वोट टीएमसी उम्मीदवार युसूफ पठान को देकर उन्हें विजयी बनाएं।"

उधर अधीर रंजन ने मुर्शिदाबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस में अपने बयान पर सफाई दी और कहा, "बीजेपी और टीएमसी के बीच समझौता नापाक रिश्ता बन गया है। ऐसे में बीजेपी और टीएमसी में किसी एक को भी वोट देना एक जैसा है। दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।"


आईएएनएस
कोलकाता

News In Pics