Rajasthan Day 2024: राजस्थान स्थापना दिवस पर CM भजन लाल ने दी बधाई, PM मोदी की शुभकामना पर जताया आभार

March 30, 2024

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने राजस्थान स्थापना दिवस (Rajasthan Foundation Day) पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं और इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की शुभकामनाओं पर सभी प्रदेशवासियों की तरफ से आभार प्रकट किया हैं।

शर्मा ने मोदी के राजस्थान स्थापना दिवस पर प्रदेश के लोगों को शुभकामना देने पर कहा “प्रधानमंत्री द्वारा राजस्थाना स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदत्त शुभकामनाओं के लिए समस्त प्रदेशवासियों की तरफ से आत्मीय आभार।” उन्होंने कहा कि सुशासन को समर्पित प्रदेश की भाजपा सरकार प्रधानमंत्री की गारंटियों को साकार करते हुए विकसित एवं आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में सहयोग करने के लिए वचनबद्ध हैं।

इस मौके मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के सबक का साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास की संकल्पना के अनुरुप प्रदेश भाजपा सरकार ‘आपणो अग्रणी राजस्थान’ के निर्माण के लिए प्रत्येक स्तर पर निरंतर क्रियाशील है। आज के इस विशेष दिवस पर गिरिराज महाराज से प्रार्थना है कि अध्यात्म, संस्कृति एवं गौरवशाली इतिहास से परिपूर्ण हमारा प्रदेश यूंही प्रगति के नित नए प्रतिमान स्थापित करता रहे और समस्त प्रदेशवासियों के जीवन में समृद्ध एवं खुशहाल का मार्ग प्रशस्त हो।


वार्ता
जयपुर

News In Pics