पटाखे में आग लगने से हुई पति-पत्नी को मौत, शादियों में आतिशबाजी का करते थे काम

April 23, 2024

गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र के फारुख नगर में 22 अप्रैल को एक मकान में आग लग गई। जिस समय आग लगी, उस समय घर में पति पत्नी सो रहे थे। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।

पुलिस जांच में पता चला कि दोनों शादियों में इवेंट मैनेजमेंट का काम करते थे और घर में काफी ज्यादा आतिशबाजी रखी हुई थी। आग लगने से दोनों बुरी तरह झुलस गए।

गाजियाबाद में एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि 22 अप्रैल को गाजियाबाद पुलिस को जानकारी मिली कि थाना टीला मोड़ के फारूक नगर इलाके में एक मकान में आग लग गई।

पुलिस और दमकल कर्मी जब मौके पर पहुंचे तो पाया कि पूरे घर में आग लगी हुई है। इस आग में झुलस कर पति-पत्नी की मौत हो गई। पति का नाम शम्सुद्दीन (57 साल) और पत्नी का नाम समरजहां (55 साल) था।

मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। दमकल की गाड़ी ने आग पर किसी तरह काबू पाया।

पुलिस ने इस मामले में जांच की तो पता चला थाना टीला मोड़ क्षेत्र स्थित फारुख नगर मे एक मकान में आग लगने की जो घटना हुई उसमें मृतक दंपति शादियों में इवेंट मैनेजमेंट के तौर पर आतिशबाजी का काम करते थे। 23 अप्रैल को भी इन्हें एक शादी में आतिशबाजी का काम करना था। इसके लिए इन्होंने पास के एक लाइसेंसी पटाखा विक्रेता से करीब 13,000 रुपए के पटाखे खरीदकर अपने घर में रखा था जिसमें आग लगने से यह दुर्घटना हुई।


आईएएनएस
गाजियाबाद

News In Pics