मिलाग्रो ने नेक्स्ट-जेन रोबोटिक क्लीनर पेश किया: ब्लैककैट23, आईमैप 14 और आईमैप 23 ब्लैक

March 20, 2024

उपभोक्ता रोबोटिक्स के भारतीय होमग्रोन ब्रैंड, मिलाग्रो ह्यूमनटेक ने रोबोटिक फ्लोर क्लीनिंग समाधानों की अपनी नवीनतम रेंज - आईमैप 23 ब्लैक, आईमैप 14 और ब्लैककैट23 लॉन्च की है।

ये अत्याधुनिक उत्पाद कुशल नेविगेशन और स्मार्ट होम इंटीग्रेशन के साथ बेहतर सफाई प्रदर्शन को जोड़ते हैं, जिससे उपभोक्ताओं को फर्श की सफाई में नए स्तर की स्वच्छता, सुविधा और दक्षता मिलती है। ये सभी रोबोट प्रॉप्रिएटरी मिलाग्रो सॉफ्टवेयर आरटी2आर -रियल टाइम टेरेन रिकग्निशन तकनीक से लैस हैं। देश भर में 100 से अधिक सर्विस सेंटर्स के साथ, मिलाग्रो असाधारण ग्राहक सहायता और आॅफ्टर-सेल्स सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध है।
आईएमएपी 23: अल्टीमेट रोबोटिक क्लीनिंग समाधान
पेश है आईमैप 23 ब्लैक रेंज, जिसकी कीमत ₹49,900 से शुरू होती है, जो 70 दिनों से अधिक समय तक 4-लीटर की डिस्पोजेबल डस्टबिन से हैंड्स-फ्री सफाई पेश करता है। कुशल सफाई के लिए 6वीं सेंस तकनीक, 5-फ्लोर मैपिंग, और आरटी2आर 2.0 नेविगेशन की सुविधा। यह एलेक्सा इंटीग्रेशन के साथ, 6 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। अभी अमेज़न और मिलाग्रो की वेबसाइट पर खरीदें। अमेज़न और मिलाग्रो की वेबसाइट से, और क्रोमा रिटेल स्टोर्स से ऑफ़लाइन खरीदारी करें।
मिलाग्रो आईमैप 14: आॅटोनॉस क्लीनिंग को पुन: परिभाषित करना
आईमैप 14, जिसकी कीमत ₹29,990 से शुरू होती है, एक इलेक्ट्रॉनिक वॉटर टैंक वाला सेल्फ-नेविगेटिंग रोबोट है, जो टेलर्ड क्लीनिंग के लिए आरटी2आर 2.0 नेविगेशन और 6 भारतीय भाषा कमांड का उपयोग करता है। कई मैप और स्मार्ट लेज़र नेविगेशन के साथ, यह 3000 वर्गफुट को कुशलतापूर्वक कवर करता है। 3200Pa सक्शन पावर और 5 घंटे का रनटाइम। अभी अमेज़न और मिलाग्रो की वेबसाइट पर खरीदें। अमेज़न और मिलाग्रो की वेबसाइट से, और क्रोमा रिटेल स्टोर्स से ऑफ़लाइन खरीदारी करें।
मिलाग्रो ब्लैककैट 23 रेंज: स्मार्ट क्लीनिंग, सरलीकृत
₹16,990 की कीमत पर, ब्लैककैट 23 सीरीज़ रिअल-टाइम प्रोग्रोस ट्रैकिंग के लिए जाइरो मैपिंग तकनीक से लैस, नवीनतम मॉडल का दावा करती है। 310 मिलीलीटर पानी की टंकी, 2700Pa सक्शन पावर, और 2 घंटे के रनटाइम की खूबी के साथ, यह कुशल सफाई देता है। अमेज़न और मिलाग्रो की वेबसाइट से, और क्रोमा रिटेल स्टोर्स से ऑफ़लाइन खरीदारी करें।
मिलाग्रो ह्यूमनटेक के वीपी, अमित गुप्ता ने टिप्पणी की, “मिलाग्रो में, हम अपने ग्राहकों के जीवन को बेहतर बनाने वाले अभिनव समाधान विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी नई ब्लैककैट 23, आईएमएपी 14 और आईएमएपी 23 ब्लैक रेंज के साथ, हम फ्लोर क्लीनिंग के लिए उन्नत रोबोटिक्स और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की शक्ति ला रहे हैं। ये उत्पाद न केवल बेहतर सफाई की सहूलियत देते हैं, बल्कि अनूठी सुविधा और स्मार्ट होम इंटीग्रेशन भी पेश करते हैं। हमें आॅटोमेशन को सशक्त बनाते हुए और अपने ग्राहकों को इन सांसारिक कामों से मुक्त करते हुए, भारत में रोबोटिक क्रांति में सबसे आगे होने पर गर्व है।”

मिलाग्रो ह्यूमनटेक के बारे में
हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित, मिलाग्रो उपभोक्ताओं के जीवन को बेहतर बनाने वाले नवीन घरेलू रोबोटिक्स उत्पादों में माहिर है। फर्श, खिड़की, पूल और डक्ट क्लीनिंग रोबोट्स सहित आठ प्रकार के रोबोट पेश करते हुए, मिलाग्रो के टॉप-एंड ह्यूमनॉइड्स कुशल इंटरैक्शन के लिए चैटजीपीटी को इंटीग्रेट करते हैं। घरों के अलावा, यह कार्यालयों, अस्पतालों, रेस्तरां और शैक्षणिक संस्थानों तक के लिए भी पेश किए जाते हैं। मिलाग्रो की अपनी वेबसाइट, अमेज़न, क्रोमा और एक व्यापक वितरण नेटवर्क में उपलब्ध, मिलाग्रो ने देश भर में 100+ अधिकृत सर्विस सेंटर्स के साथ बैंगलोर में एक एक्सपीरियंस सेंटर खोलने की योजना बनाई है।
 

 


समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली

News In Pics