Rahul- Disha: राहुल- दिशा अपनी बेबी गर्ल के साथ आए नजर, गणेश चतुर्थी के दिन बेटी को दिया था जन्म

September 23, 2023

नए माता-पिता राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी नवजात बेटी को घर ले जाने के लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं। शनिवार को उन्हें अस्पताल के बाहर देखा गया जहां दिशा ने अपने नन्हें बच्चे का स्वागत किया।

Rahul- Disha: टीवी की मशहुर कलाकार जो रियल लाइफ में कपल गोल देते हैं, फैंस भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। पैप्स की फेवरेट जोड़ी राहुल वैद्य और दिशा परमार ने बुधवार को एक बच्ची का स्वागत किया। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ अपने फैंस को यह खुशखबरी शेयर की थी। अब मां-बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

नए माता-पिता राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी नवजात बेटी को घर ले जाने के लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं। शनिवार को उन्हें अस्पताल के बाहर देखा गया जहां दिशा ने अपने नन्हें बच्चे का स्वागत किया। मां-बेटी को अब छुट्टी दे दी गई है। पैप्स को देखकर दोनों ने पोज दिए। नए- नए पापा बने राहुल अपने हाथों में नन्हीं बच्ची को पकड़े नजर आए साथ ही नई-नई मां बनी दिशा भी काफी खुश नजर आ रही थी।


Rahul- Disha: पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए, राहुल और दिशा को उनके बच्चे के साथ क्लिक किया गया। चूँकि माता-पिता अपने ऑफ-ड्यूटी लुक में थे, इसलिए छोटे बच्चे का चेहरा कपड़ों से ढका हुआ था। हालाँकि, दिशा की डिलीवरी के बाद बच्चे के साथ यह उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति है।

पिता बनने के बारे में बात करते हुए राहुल ने मीडिया से कहा, 'आज मेरा जन्मदिन है और मेरी बच्ची और पत्नी घर आ रहे हैं। इससे बेहतर उपहार कहा जा सकता है कि दुनिया में कौन मिल सकती है (मेरी पत्नी और बेटी मेरे जन्मदिन पर घर लौट रही हैं, मैं इससे बेहतर उपहार नहीं मांग सकता था)। इसलिए, भगवान, दिशा और सभी को धन्यवाद, कृपया हमारे बच्चे को आशीर्वाद दें।

राहुल और दिशा को एक बेटी हुई

गायक और उनकी अभिनेता-पत्नी दिशा को उनकी पहली संतान, एक बेटी, का आशीर्वाद मिला। बुधवार को एक संयुक्त इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से खबर की घोषणा करते हुए, उन्होंने एक प्यारा सा पत्र लिखा और बच्चे को 'लक्ष्मी जी' कहकर संबोधित किया।

Rahul- Disha: उन्होंने हाथी के बच्चे के कार्टून की एक सुंदर तस्वीर पोस्ट की, जिस पर घोषणा थी, 'यह एक लड़की है।' तस्वीर निश्चित रूप से गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर के संदर्भ में थी, क्योंकि बच्चे का जन्म उत्सव के मौसम में हुआ था।


उन्होंने कहा, "लक्ष्मी जी आई हैं (देवी लक्ष्मी का आगमन हुआ है)। हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है! माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और पूरी तरह से अच्छा कर रहे हैं! हम अपने गाइनेक  को धन्यवाद देना चाहते हैं जो हमारे साथ थे। गर्भ धारण करने से लेकर जन्म तक बच्चे को और हमें सर्वोत्तम प्रसव अनुभव देने के लिए हमारे परिवार को विशेष धन्यवाद! और हम बहुत खुश हैं। कृपया बच्चे को आशीर्वाद दें।'

पिता बनने पर राहुल ने बड़ी बात

राहुल और दिशा की प्रेम कहानी सबसे प्यारी थी। यह सब तब शुरू हुआ जब उन्होंने 2020 में टीवी शो बिग बॉस 14 में दिशा को उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया। यह जोड़ी जुलाई 2021 में शादी के बंधन में बंध गई।

गणेश जी के साथ लक्ष्मी आई है- राहुल

Rahul- Disha: जीवन में अपने नए चरण के बारे में बात करते हुए, राहुल ने बताया था, "यह पूरी भावना बिल्कुल अस्पष्ट है। मैं दुनिया के शीर्ष पर हूं। बच्चे का जन्म सबसे शुभ समय पर हुआ। गणेश जी के साथ लक्ष्मी आई है हमारे घर। दिशा और हमारी नवजात बेटी दोनों ठीक हैं; वे खुश और हार्दिक हैं। मैं खुशी से तीन से चार घंटे तक स्तब्ध था। मुझे पता नहीं चल सका क्या हो रहा था। उसके जन्म के बाद से मैं पांच से छह बार रो चुका हूं। जब भी मैं उसे देखता हूं, मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं। बात करते समय अभी भी मेरा दम घुट रहा है; मैं बहुत अभिभूत महसूस करता हूं। ऐसा लगता है जैसे आप जानते हैं कि यह (डिलीवरी) होगी जल्द ही, लेकिन जब यह वास्तव में होता है, तो यह एक अलग एहसास होता है।

 


अर्चना श्री
नई दिल्ली

News In Pics