सोनू सूद को मिला प्रियंका चोपड़ा का साथ

May 4, 2021

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी से अनाथ हुए बच्चों की देखभाल के लिए क़दम उठाने की पहल की है, जिसमें उन्हें प्रियंका चोपड़ा का साथ मिल गया है।

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद के एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र सरकारों को ऐसा कोई नियम बनाना चाहिए, जिसके तहत उन बच्चों की स्कूल से कॉलेज तक की शिक्षा मुफ़्त की जा सके, जिन्होंने कोविड-19 की वजह से अपने माता-पिता को खो दिया है।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आप लोगों ने कभी विज़नरी समाज सेवक के बारे में सुना है? मेरे साथी सोनू सूद वही हैं। वह आगे के बारे में सोचकर प्लान करते हैं, क्योंकि इस महामारी का प्रभाव तो शायद लंबे समय तक रहे। ऐसे में कोविड हर उन बच्चों के लिए डरावनी कहानी है जिन्होंने महामारी में अपने माता पिता को खोया है। जिसके कारण से उनकी शिक्षा बंद हो सकती है।

प्रियंका ने कहा, मैं सोनू की इस बात से प्रभावित हूं, उन्होंने एक खास तरीके से इसका समाधान निकाला है अब इस पर अमल होना चाहिए।

बता दें कि देश में कोरोनो वायरस संकट के बीच सोनू सूद मसीहा बनकर उभरें हैं और इस चुनौतीपूर्ण समय के बीच आवश्यकता वाले सभी लोगों की मदद करते दिखाई दे रहे हैं।

सोनू सूद ने इसके अलावा कुछ दिनों पहले उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार से ये सुनिश्चित करने की भी अपील की थी कि उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान की जाए जिन्होंने अपने माता-पिता को कोरोना महामारी में खो दिया है।

 


वार्ता
मुंबई

 
News In Pics
cached