'बिग बॉस' के बाद एक इंसान के तौर पर बदल गई हूं: रश्मि देसाई

July 28, 2021

2019 में रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में भाग लेने के बाद अपार लोकप्रियता हासिल करने वाली टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि देसाई का कहना है कि वह शो के बाद एक व्यक्ति के रूप में बदल गई हैं।

रश्मि ने बताया, "बिग बॉस\' के बाद जीवन नहीं बदला है। मैं एक व्यक्ति के रूप में बदल गई हूं, लेकिन अच्छे के लिए। मैं खुद से अधिक संतुष्ट और खुश हूं। मैंने आत्म प्रेम के बारे में समझा है। मैंने महसूस किया है कि मैं एक व्यक्ति हूं जो अपने आस-पास के लोगों से प्यार करती है। मुझे शो में आकर बहुत अच्छा लगा।"

अभिनेत्री ने नवीनतम वेब श्रृंखला \'तंदूर\' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया।

श्रृंखला में अपने चरित्र के विवरण का खुलासा करते हुए, रश्मि ने कहा, "मेरे चरित्र का नाम पलक है जो एक स्वतंत्र, निडर और मजबूत दिमाग वाली महिला है।"

दर्शकों को सस्पेंस में छोड़ते हुए एक्ट्रेस ने जानकारी दी कि "कहानी में स्थितियां हैं और यह तय करना मुश्किल है कि कौन सही है और कौन गलत है। अंत में कुछ को लगेगा कि यह पत्नी है, कुछ को लगेगा कि यह पति है, जबकि कुछ को लगेगा कि मुख्य अपराधी कोई और है।"

श्रृंखला को प्रेरित करने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया,कि "कहानी उस समय की है जब मैं एक बच्ची थी। उस समय मुझे यह भी नहीं पता था कि तंदूर क्या है। यह तंदूर कांड के बारे में है, लेकिन कहानी में बदलाव हुए हैं। । यह निवेदिता बसु द्वारा बहुत खूबसूरती से निर्देशित है और सह-कलाकार वास्तव में अच्छे थे।"

अपने सह-कलाकार तनुज विरवानी के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

उन्होंने रहा कि "वह अद्भुत है, अभिनय से ज्यादा, उसका विवरण काम अच्छा है। वह जो भी चरित्र कर रहा है, वह उनके लिए विवरण में काम करता है। हर ²श्य खूबसूरती से सामने आया है, जब प्यार होता है, तो नफरत होती है, क्रोध होता है , सब कुछ बहुत वास्तविक लग रहा है। उन्होंने थोड़ा सा निर्देशन भी सीखा है, इसलिए उनका ²ष्टिकोण हमेशा दिलचस्प होता है। मैंने उनसे तकनीकी रूप से भी बहुत कुछ सीखा है।"

रश्मि मानती हैं कि \'तंदूर\' जैसी गहरी और गहन कहानी में भाग लेने से उन पर मानसिक रूप से प्रभाव पड़ा।

रश्मि ने बताया कि "जब हम बंदूक की गोली के ²श्य की शूटिंग कर रहे थे, उसके बाद मैंने दो दिनों तक किसी से बात नहीं की क्योंकि मैं उसके बारे में सोचता रही। मानसिकता बहुत अलग हो जाती है जब आप किसी और को खेल रहे होते हैं और आप उस तरह नहीं होते हैं। यह बहुत परेशान करने वाला था। कि तुम किसी से इतना प्यार करते हो और फिर कोई तुम्हें गोली मार देता है।"

टेलीविजन पर लोकप्रियता हासिल करने के बाद रश्मि के डिजिटल स्पेस में कदम रखने के साथ, बॉलीवुड में किस्मत आजमाने की कोई योजना है?

उन्होंने कहा कि "मैं करूँगी, मेरे पास पहले भी एक अवसर था लेकिन मेरी प्रतिबद्धताएँ थीं। जब मैं किसी चीज के लिए प्रतिबद्ध होती हूँ, तो मैं बहुत समर्पित होती हूँ। मैं इसे ना नहीं कह रही हूँ, कोई भी नहीं कहेगा। यह समय, निर्देशक, और विषय पर निर्भर करता है।"

निवेदिता बसु द्वारा अभिनीत, \'तंदूर\' उल्लू ऐप पर स्ट्रीम होता है।
 


आईएएनएस
मुंबई

 
News In Pics