‘अंतिम’ में पुलिस आफिसर का किरदार निभाने को लेकर नर्वस थे सलमान खान

November 29, 2021

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने को लेकर नर्वस थे। सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ रिलीज हो गयी है।

महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान और आयुष बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने कहा है कि वह फिल्म ‘अंतिम’ में एक पुलिस अधिकारी का रोल करते हुए काफी नर्वस थे। सलमान का कहना है कि उन्होंने पहले जो पुलिसवालों के किरदार निभाए थे, वे काफी अलग थे और ‘अंतिम’ का किरदार बिल्कुल अलग था।


यह किरदार काफी छोटा लेकिन काफी दमदार है।सलमान ने कहा, ‘‘मुझे अपने मन में पता था कि मुझे इस किरदार में कैसे काम करना है। मैं इसे बिल्कुल वैसा निभाना चाहता था जैसा कि यह मुझे बताया गया था। महेश के मन में भी इस किरदार को लेकर अपनी सोच थी। लेकिन जब मैंने इसे निभाना शुरू किया तो मुझे बहुत डर लगा कि यार मैं कर नहीं पा रहा हूं।

जब मैंने आयुष को अपना किरदार निभाते देखा तो मुझे विश्वास आया कि मैं भी अपना किरदार निभा सकता हूं।आयुष का किरदार पावरफुल है लेकिन उसमें गुस्सा बहुत है। मेरा किरदार स्माइल करता है।मुझे इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आया।’ गौरतलब है कि ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है।


वार्ता
मुंबई

 
News In Pics