'अतरंगी रे' में सारा अली खान

November 30, 2021

'अतरंगी रे' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सारा अली खान की काफी तारीफ हो रही है। उनके लिए, फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय के साथ काम करना एक यादगार अनुभव रहा है क्योंकि उनके निर्देशन ने उन्हें चरित्र की बारीकियों का पता लगाने की अनुमति दी थी।

निर्देशक के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, सारा ने कहा कि आनंद जी के साथ काम करना वह सब कुछ है जो कोई भी अभिनेता चाहता है, इसलिए मैं वास्तव में आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपना रिंकू (फिल्म में उनका किरदार) चुना। अब मैं दर्शकों के लिए फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

अभिनेत्री ने एल्बम के पहले गीत \'चका चक\' के साथ फिल्म के लिए उत्साह और बढ़ा दिया है। यह ट्रैक, जो शादी के मौसम के लिए एकदम सही है, सारा का पहला एकल गीत भी है। दर्शकों द्वारा ट्रेलर और गाने पर बरस रहे प्यार के लिए आभार व्यक्त करते हुए, सारा ने साझा किया कि रिंकू को मिली \'चका चक\' प्रतिक्रिया से वास्तव में अभिभूत हूं। ट्रेलर और मेरा पहला एकल गीत अब तक जारी किया गया है और जो प्यार मुझे मिल रहा है वह रोमांचक है।

\'अतरंगी रे\', जिसमें धनुष और अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, 24 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।


आईएएनएस
मुंबई

 
News In Pics