प्रियंका-निक के घर गूंजी किलकारी, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी, सरोगेसी से बने पैरेंट्स

January 22, 2022

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार/शनिवार मध्यरात्रि को इसकी घोषणा का सबको चौंका दिया।

प्रियंका और निक जोनास ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने कहा, "हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।" उन्होंने कहा, "हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।"

घोषणा के तुरंत बाद, प्रियंका के 1.73 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ खुशी साझा की, उन्हें दिल के इमोजी के साथ बधाई दी।

जिन हस्तियों ने उन्हें बधाई दी, उनमें दिवंगत बास्केटबॉल स्टार कोबे ब्रायंट की पत्नी और परोपकारी, वैनेसा, काल पेन, शेफाली शाह, कैटरीना कैफ, लारा दत्ता, सानिया मिर्जा, भूमि पेडनेकर और राधिका जोन्स, वैनिटी फेयर की संपादक शामिल थीं।

सरोगेसी के जरिए निक-प्रियंका के घर बेटा आया है या बेटी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। पिछले तीन महीने में प्रियंका बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेस हैं जो सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। इससे पहले 17 नवंबर 2021 को प्रीति जिंटा भी सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी थीं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। दोनों ने 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी।


आईएएनएस
न्यूयॉर्क

News In Pics