बौखलाए नए पाक सेना प्रमुख की भारत को गीदड़ भभकी, दुस्साहस न करने की दी चेतावनी

December 4, 2022

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) ने कहा कि पाकिस्तान के थल सेनाध्यक्ष (COAS) जनरल असीम मुनीर ने किसी भी 'दुस्साहस' की स्थिति में भारत को सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

सेना के मीडिया विंग ने कहा कि नवनियुक्त सेना प्रमुख ने शनिवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास रखचिकरी सेक्टर का दौरा किया, जहां उन्हें फॉर्मेशन की ताजा स्थिति और ऑपरेशनल तैयारियों की जानकारी दी गई।

आईएसपीआर ने कहा कि सेना प्रमुख ने अधिकारियों और सैनिकों के साथ बातचीत की और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए उच्च मनोबल, पेशेवर क्षमता और युद्ध की तत्परता की सराहना की।

द न्यूज मुताबिक, जनरल मुनीर ने कहा, "हमने हाल ही में गिलगित-बाल्टिस्तान और जम्मू-कश्मीर पर भारतीय नेतृत्व के गैर-जिम्मेदाराना बयानों पर ध्यान दिया है। मैं इसे स्पष्ट रूप से स्पष्ट कर दूं, पाकिस्तान की सशस्त्र सेना न केवल हमारी मातृभूमि के एक-एक इंच की रक्षा के लिए, बल्कि अगर कभी हम पर युद्ध थोपा जाता है, तो दुश्मन से मुकाबला करने के लिए हमेशा तैयार हैं।

सेना प्रमुख ने यह भी कहा कि दुस्साहस के परिणामस्वरूप किसी भी गलत धारणा का हमेशा राष्ट्र द्वारा समर्थित सशस्त्र बलों की पूरी ताकत से सामना किया जाएगा।



रिपोर्ट के अनुसार, जनरल मुनीर ने कहा, भारतीय राज्य अपने नापाक मंसूबों को कभी पूरा नहीं कर पाएगा।

इससे पहले आगमन पर, कोर कमांडर रावलपिंडी, लेफ्टिनेंट जनरल शाहिद इम्तियाज ने सीओएएस की अगवानी की।


आईएएनएस
रावलपिंडी

 
News In Pics