फेसबुक के ऐप्स पर भी यूजर्स ले सकेंगे टोक्यो ओलंपिक 2020 के मजे

July 24, 2021

फेसबुक ने घोषणा की है। कि लोगों को डिस्कवर कंटेन्ट और अपनी टीमों का उत्साह बढ़ाने में मदद करने के लिए अपने मुख्य प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर नई सुविधाओं के जरिए टोक्यो ओलंपिक 2020 का आनंद ले सकेंगे।

चुनिंदा देशों में, प्रशंसकों के पास आधिकारिक ओलंपिक प्रसारकों के फेसबुक पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से टोक्यो 2020 से हाइलाइट, एथलीट प्रोफाइल और खेलों के दौरान लाईव गेम सभी तक पहुंच होगी।

इसमें अमेरिका में एनबीसी यूनिवर्सल, यूरोप के कुछ हिस्सों के लिए यूरोस्पोर्ट और मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका में बीआईएन शामिल हैं।

कंपनी ने शुक्रवार को कहा, भारत, रूस, उप-सहारा अफ्रीका और स्पेनिश भाषी लैटिन अमेरिका सहित चुनिंदा क्षेत्रों में प्रशंसक आधिकारिक ओलंपिक फेसबुक पेज पर टोक्यो से दिन के मुख्य आकर्षण देख सकते हैं।

फेसबुक पर, उपयोगकर्ता आधिकारिक ओलंपिक प्रसारण भागीदारों, टीम और एथलीट के साक्षात्कार, खेलों के लिए नई प्रतियोगिताओं के व्याख्याकार, ओलंपिक इतिहास, साथ ही दोस्तों के पोस्ट और बहुत कुछ देख सकते हैं।

इंस्टाग्राम पर ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) प्रभावों के माध्यम से, प्रशंसक स्टोरीज और रील्स दोनों में एक अनूठा अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा, इसके अलावा, रील्स ऑन द अटदरेट इंस्टाग्राम अकाउंट ग्यारह ओलंपियन के साथ प्रशंसकों को पर्दे के पीछे ले जाएगा, क्योंकि वे टोक्यो के लिए तैयारी करते हैं।

आधिकारिक ओलंपिक चैटबॉट अब व्हाट्सएप पर उपलब्ध है।

चैटबॉट ओलंपिक कार्यक्रम, दुनिया भर में खेलों के स्थानीय प्रसारण के लिए ट्यून-इन जानकारी और नवीनतम समाचार और पदक स्टैंडिंग साझा करेगा।

चैटबॉट में आधिकारिक स्टिकर और विभिन्न ओलंपिक आयोजनों पर एक प्रश्नोत्तरी भी शामिल होगी। और प्रशंसक इसके साथ जुड़कर ओलंपिक से हैसटैक स्ट्रांग टीम पूरी तरह से अभियान का पता लगा सकते हैं।

 


आईएएनएस
सैन फ्रांसिस्को

 
News In Pics