ट्विटर जल्द ही एक ही ट्वीट में वीडियो, तस्वीरें जोड़ने की दे सकता है सुविधा

May 6, 2022

मंच को अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाने के लिए, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर कथित तौर पर नई सुविधाओं पर काम कर रही है, जिसमें मिश्रित-मीडिया ट्वीट और बहुत कुछ शामिल हैं।

गूगल के अनुसार, इस सप्ताह, एंड्रॉइड के लिए ट्विटर ने एक ही ट्वीट में चित्र और वीडियो दोनों को जोड़ने की सुविधा देने का खुलासा किया है।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि ट्विटर आखिरकार एक ही ट्वीट में एक तस्वीर और एक वीडियो दोनों को ट्वीट करना संभव बना रहा है।

आज की स्थिति में, मीडिया के ट्वीट में अधिकतम चार फोटो या एक वीडियो की गैलरी शामिल हो सकती है, जिसमें दोनों का कोई मिश्रण नहीं है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मीडिया को मिलाने की इस नई क्षमता के बावजूद, ट्वीट में अभी भी मीडिया के केवल चार टुकड़े हो सकते हैं।

हालांकि यह सुविधा कैसे काम करेगी, इस बारे में सटीक विवरण अभी भी स्पष्ट नहीं है। डेवलपर डायलन रसेल को एक बटन मिला है जो यूजर्स को एक ट्वीट को एक अवॉर्ड देने की अनुमति देगा और इस बात का सबूत देगा कि एक ट्वीट यह दिखाएगा कि इसे कितने रिवॉर्ड्स दिए गए हैं।

यह रेडिट अवॉर्ड्स के समान प्रतीत होता है और यह पूरी तरह से संभव लगता है कि यह ट्विटर ब्लू या सोशल नेटवर्क के लिए मुद्रीकरण का एक अन्य रूप हो सकता है।

इस बीच, हालिया रिपोटरें में कहा गया है कि ट्विटर एडिट बटन पर काम कर रहा है, जैसा कि इसके यूजर्स के साथ-साथ एलन मस्क ने भी अनुरोध किया है, लेकिन माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कथित तौर पर आपके पहले के ट्वीट्स का डिजिटल ट्रेस रखने वाला है।

ऐप रिसर्चर और रिवर्स इंजीनियर जेन मनचुन वोंग ने एक ट्वीट में कहा था कि एडिट बटन में 'अपरिवर्तनीय' गुणवत्ता हो सकती है।


आईएएनएस
सैन फ्रांसिस्को

News In Pics