अमेरिका की यात्रा से लौटने पर दिल्ली हवाई अड्डे पर पीएम मोदी का भव्य स्वागत

September 26, 2021

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रविवार को यहां संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) की आधिकारिक यात्रा से लौटने पर दिल्ली हवाई अड्डे पर भाजपा नेताओं और कार्यकतार्ओं ने भव्य स्वागत किया।

हवाई अड्डे पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और तरुण चुग, पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, लोकसभा सदस्य रमेश बिधूड़ी, पार्टी दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और अन्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया।

सुबह से ही दिल्ली भाजपा के हजारों कार्यकर्ता और लोग प्रधानमंत्री की अगवानी के लिए पालम एयरपोर्ट तकनीकी क्षेत्र में जमा हो गए थे। प्रधानमंत्री मोदी के लिए लोगों का अभिवादन स्वीकार करने के लिए एयरपोर्ट के बाहर एक बड़ा मंच बनाया गया था।

प्रधानमंत्री अपने कटआउट और पोस्टर के साथ सड़क के दोनों ओर खड़े पार्टी कार्यकतार्ओं और आम लोगों से मिलने के लिए करीब दो किलोमीटर पैदल चलकर आए।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए उन्हें वैश्विक नेता बताया।



नड्डा ने हवाई अड्डे के बाहर उनका स्वागत करने के लिए इंतजार कर रहे लोगों से प्रधानमंत्री से मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया, लोग अपने प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अमेरिकी दौरे से लौटने पर उन्हें देखने और बधाई देने के लिए सुबह से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने उनका स्वागत करने के लिए वहां मौजूद लोगों का शुक्रिया अदा किया।

विभिन्न राज्यों के कलाकारों को भी देश के विभिन्न हिस्सों से संगीत वाद्ययंत्र बजाने के लिए आमंत्रित किया गया था। भाजपा दिल्ली के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, हवाई अड्डे के बाहर देश के विभिन्न हिस्सों से संगीत वाद्ययंत्र बज रहे हैं और कलाकारों को वाद्य यंत्र बजाने के लिए आमंत्रित किया गया है।

अपनी हालिया यात्रा के दौरान, प्रधान मंत्री मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ द्विपक्षीय वार्ता की, क्वाड शिखर सम्मेलन में भाग लिया और संयुक्त राष्ट्र महासभा को भी संबोधित किया।


आईएएनएस
नई दिल्ली

 
News In Pics